Charu Asopa : चारू असोपा ने की सुष्मिता सेन की वेब सीरीज की तारीफ, बोंली- ‘क्या शानदार परफार्मेंस है दीदी’

Charu Asopa

Charu Asopa : टीवी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस चारू असोपा आए दिन सुर्खियों में छाई रहती है। चारू ने अपनी एक्टिंग के दम पर घर घर में अपनी खास जगह बनाई हैं। हाल ही में चारू असोपा ने सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन से तलाक को लेकर भी चर्चा का केंद्र बनी रही थीं। राजीव से अलग होने के बाद भी चारु का सेन परिवार संग अच्छा रिश्ता है। एक्ट्रेस सुष्मिता सेन की चारु को अक्सर तारीफ करते देखा गया। हाल ही में चारु ने सुष्मिता सेन की हालिया रिलीज ताली देखी और वो सुष्मिता की परफॉर्मेंस से काफी इंप्रेस हो गईं। चारु ने सुष्मिता की तारीफ करते हुए अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की।

चारू असोपा ने बांधे सुष्मिता सेन की तारीफों के पुल

चारू असोपा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर की उन्होंने सुष्मिता की हाल ही में रिलीज हुई सीरीज ताली से एक फोटो शेयर करते हुए लिखा- क्या शानदार परफॉर्मेंस है दीदी। आप पर गर्व है। रौंगटे खड़े हो गए। बता दें कि सुष्मिता सेन की इस वेब सरीज में ट्रांसजेंडर एक्टिविस्ट श्रीगौरी सावंत की लाइफ को दिखाया गया है। हर तरफ सुष्मिता सेन की एक्टिंग तारीफ हो रही है। ये वेब सीरीज 15 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी।

ये भी पढ़े: Rajesh Khanna : जब राजेश खन्ना के अफेयर से तंग आकर घर छोड़कर चली गई थीं डिंपल कपाड़िया, ये एक्ट्रेस थी वजह

चारू–राजीव का हुआ था तलाक

वहीं चारु और राजीव की बात करें तो दोनों ने लव मैरिज की थी। उनकी शादी गोवा में हुई थी, ये शादी काफी चर्चा में रही थी। हालांकि, फिर कुछ समय बाद ही दोनों के बीच अनबन की खबरें आने लगीं। दोनों ने एक-दूसरे पर गंभीर आरोप भी लगाए। उन्होंने अपने रिश्ते को बचाने की कोशिश की, लेकिन ये नाकामयाब रही। दोनों का इसी साल तलाक हो गया। कपल को इस शादी से एक बेटी जियाना भी है।

Exit mobile version