Dream Girl 2: ‘ड्रीम गर्ल 2’ की रिलीज डेट में हुआ बदलाव, अब इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

Dream Girl 2 New Release Date Announcement

Dream Girl 2: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ (Dream Girl 2) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। एक्टर की इस फिल्म के लिए दर्शक भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आए दिन फिल्म को लेकर छोटे-छोटे अपडेट ने फैंस के एक्साइटमेंट को और भी बढ़ा दिया था। हालांकि इस बीच अब फिल्म को लेकर एक ऐसी खबर आ रही है, जिसे सुनकर फैंस को थोड़ा दुख होने वाला है। दरअसल, खबर है कि फिल्म के रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है। इसका मतलब अब इस फिल्म के लिए फैंस को और थोड़ा इंतजार करना होगा।

Amitabh Bachchan: ट्विटर का ब्लू टिक वापस मिलने पर अमिताभ बच्चन ने जताई खुशी, एलन मस्क के लिए गाया गाना

‘ड्रीम गर्ल 2’ की रिलीज डेट में हुआ बदलाव

आपको बता दें कि इस खबर का ऐलान खुद आयुष्मान खुराना ने किया है। हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा था- ‘मेरे प्रिय आशिकों, चार साल बाद आपके दिल का टेलीफोन फिर से रिंग होगा। अब इसके लिए तैयारी भी तो शानदार, धमाकेदार और स्मूदी होनी चाहिए न? तो करो थोड़ा और इंतजार, और ढेर सारा प्यार भेजते रहो। अब 7 को साथ में नहीं, पूजा की किस अगस्त पचीस पर। ड्रीम गर्ल 2, 25 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी – आपकी प्यारी पूजा।’

 

Honey Singh-Tina Thadani Breakup: नहीं चला हनी सिंह का दूसरा रिश्ता, टीना थडानी से अलग हुए सिंगर

रिलीज डेट में बदलाव की क्या है वजह?

गौरतलब है कि आजकल की फिल्मों में वीएफएक्स एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। ‘ड्रीम गर्ल 2’ के रिलीज डेट में बदलाव की वजह भी कथित तौर पर फिल्म के जुड़े वीएफएक्स ही बताए जा रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में आयुष्मान खुराना के डबल रोल को देखते हुए वीएफएक्स पूरी तरह से ठीक होना जरूरी है और इसलिए इस फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया गया है।

Salman Khan Trolled: ‘येंतम्मा’ गाने को लेकर बुरे फंसे सलमान खान, एक्टर पर लगा साउथ इंडियन कल्चर का मजाक उड़ाने का आरोप

फिल्म में ये सितारें आएंगे नजर

आपको बता दें कि ‘ड्रीम गर्ल 2’ साल 2015 में रिलीज हुई फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ का सीक्वल है। फिल्म के पहले पार्ट की जबरदस्त सफलता के बाद अब फिल्म मेकर्स को दूसरे पार्ट से भी काफी उम्मीदें हैं। जहां ड्रीम गर्ल में आयुष्मान के अपोजिट नुसरत भरुचा नजर आई थी, वहीं ‘ड्रीम गर्ल 2’ में एक्टर के अपोजिट अनन्या पांडे (Ananya Panday) दिखाई देंगी। फिल्म में आयुष्मान-अनन्या के अलावा अनु कपूर, परेश रावल, असरानी, मनजोत सिंह और विजय राज जैसे कई मुख्य कलाकार भी नजर आएंगे।

Exit mobile version