Chandramukhi 2: रिलीज के पहले दिन कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई ‘चंद्रमुखी 2’, महज इतने करोड़ का किया कारोबार

Chandramukhi 2

Chandramukhi 2

Chandramukhi 2: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन सुर्खियों में छाई हुई हैं। बीते दिन कंगना की फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ रिलीज हुई। ‘चंद्रमुखी 2’ को फुकरे 3 और द वैक्सीन वॉर से क्लैश करना पड़ा है। ऐसे में, दर्शकों के पास कई चॉइस हैं। इन सबके बीच ‘चंद्रमुखी 2’ की बात करे तो साउथ में, राघव लॉरेंस की ‘चंद्रमुखी 2’ को मिला-जुला रिव्यू मिला है। ये फिल्म सक्सेसफुल हॉरर-कॉमेडी ‘चंद्रमुखी’ का सीक्वल है, जिसे हिंदी में ‘भूल भुलैया’ नाम से भी बनाया गया था। चलिए जानते हैं ‘चंद्रमुखी 2’ ने रिलीज के पहले दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है।

ये भी पढ़े: Raj Kapoor : जब राजकपूर को रियल लाइफ में सरेआम पड़ा था थप्पड़, क्या थी उनकी गलती?

रिलीज के पहले दिन ‘Chandramukhi 2’ ने किया इतने करोड़ का करोबार

कंगना रनौत और राघव लॉरेंस के लीड रोल वाली फिल्म ‘चंद्रमुखी 2’ एक्शन- कॉमेडी, हॉरर और रोमांस का कंपलीट पैकेज है। फिल्म में कंगना बेहद खूबसूरत और अलग अंदाज में नजर आई हैं। ‘चंद्रमुखी 2’ की अदाओं को दर्शकों ने भी काफी पसंद किया है और उनकी फिल्म में अदाकारी की भी तारीफ हो ही है। वहीं इस बीच ‘चंद्रमुखी 2’की रिलीज के पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘चंद्रमुखी 2’ ने रिलीज के पहले दिन 7.50 करोड़ रुपयों का कलेक्शन किया है।

‘चंद्रमुखी 2’ स्टारकास्ट

‘चंद्रमुखी 2’ साल 2005 में आई ‘चंद्रमुखी’ की नेक्स्ट इंस्टॉलमेंट है। इस फिल्म को तमिल, तेलुगू, मलयालयम कन्नड़, और हिंदी भाषा में रिलीज किया गया है। ‘चंद्रमुखी 2’ की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में कंगना रनौत और राघल लॉरेंस के अलावा वादिवेलु, राधिका सरथकुमार, लक्ष्मी मेनन और कई अन्य कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है। इस फिल्म का म्यूजिक एमएम कीरावनी ने तैयार किया है।

Exit mobile version