Delhi: कार सवारों ने 4 किलोमिटर तक 23 वर्षीय युवती को घसीटा, युवती की मौंत

crime

crime

जहां हर तरफ कल (1 जनवरी) नए साल का जश्न मनाया जा रहा था। वहीं राजधानी दिल्ली से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। दरअसल, दिल्ली के सुल्तानपुरी में 23 साल की लड़की को पांच लड़को ने अपनी कार से टक्कर मार दी, और करीब 4 किलोमीटर तक सड़क पर घिसटते रहे। जिससे लड़की की दर्दनाक मौत हो गई।

 

इस हादसे को कंझावला इलाके में अंजाम दिया गया। दरअसल, यहां कार में नशे की हालात में पांच युवकों ने रविवार को एक लड़की की स्कूटी को टक्कर मारी और उसे कई किलोमीटर तक घसीटा। लड़की कार के नीचे फंसी रही और करीब 4 किलोमीटर तक सड़क पर घिसटती रही। यह हादसा इतना भयानक थी कि सड़क पर घिसटते- घिसटते लड़की के कपड़े तक फट चुके थे।  लहूलूहान युवती सड़क पर पड़ी रही और दम तोड़ दिया। इस मामले के चश्मदीद दीपक का कहना है कि वह सुबह 5 बजे तक पुलिस को कॉल कर घटना की जानकारी देता रहा, लेकिन पुलिस की ओर से कोई कदम नहीं उठाया गया।

 

दीपक ने बताया की उसने काफी समय तक कार का पीछा भी किया। और पुलिस को कई बार संपर्क करके मामले के बारे में समझाया लेकिन आरोप है कि पीसीआर वैन में मौजूद पुलिस होश में नहीं थी और पुलिस ने घटना को लेकर चशमदीद की बात सुनने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। दीपक ने कहां कि शव जब तक कार में फंसा रहा, तब तक कार सवार कार को इधर-उधर दौड़ते रहे। जैसे ही शव गिर गया तो वे उसे छोड़कर मौके से फरार हो गए।

 

वहीं आउटर दिल्ली के DCP हरेन्द्र सिंह ने बताया कि शनिवार-रविवार की दरमियानी रात करीब 3 बजे पुलिस को खबर मिली कि कंझावला इलाके में एक लड़की सड़क किनारे बिना कपड़ों के पड़ी है। खबर मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची तो लड़की का शव पड़ा दिखा। पुलिस ने मामले में 5 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। कार भी जब्त कर ली गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

 

पुलिस को कई बार कॉल पर मिली थी घटना की सूचना

पुलिस को चश्मदीद के द्वारा कई बार कॉल पर घटना की जानकारी दी गई। लेकिन दिल्ली पुलिस नए साल के जश्न के नशे में इतनी धुत थी की उन्होंने कॉल पर मिली जानकारी को अनसुना कर दिया। जानकारी के मुताबिक मृतक का परिवार अमन विहार का रहने वाला है। मृतक के पिता की मौत हो चुकी है वह परिवार को संभालने वाली एक लोती लड़की थी। हादसे की रात लड़की पंजाबी बाग से काम करके लौट रही थी।

Exit mobile version