Delhi Road Rage Incident: राजधानी में इंसानियत की बलि! मामूली कहासुनी में कैब सवार युवकों ने ली डिलीवरी मैन की जान

Delhi Road Rage Incident

Delhi Road Rage Incident: राजधानी दिल्ली में लोग छोटी-छोटी बातों पर इतने भड़क जाते हैं कि किसी की जान तक ले लेते हैं। ऐसा ही एक उदाहरण बीते शनिवार की रात रंजीत नगर इलाके में सामने आया, जब मामूली कहासुनी के बाद एक डिलीवरी मैन की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। इस मामले से पूरा इलाका सहम उठा है।

मामूली कहासुनी में डिलीवरी मैन की हत्या

मिली जानकारी के मुताबिक, कैब सवार दो युवकों की डिलीवरी मैन से मुठभेड़ हो गई। जिसके बाद कैब सवार दो युवकों ने न सिर्फ उसे जमीन पर गिरा दिया बल्कि पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना के आरोपी मनीष कुमार (19) और लालचंद (20) दोनों को मध्य जिला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मृतक के रूप में एक डिलीवरी मैन की पहचान पंकज ठाकुर (39) के रूप में की गई है।

यह भी पढ़ें: अतीक की हत्या के बाद 800 मोबाइल नंबर हुए बंद, जानिए आखिर माजरा क्या है?

डॉक्टरों ने किया डिलीवरी मैन को मृत घोषित

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृतक पंकज ठाकुर अपनी पत्नी, बेटे और बेटी के साथ फरीदपुरी पटेल नगर में रहता था और डिलीवरी करता था। पुलिस अधिकारियों के अनुसार शनिवार रात 11.30 बजे शादीपुर गांव के मुख्य बाजार वाली गली के पास एक युवक के बेहोश होने की सूचना पुलिस को मिली। जिसके बाद पुलिस ने घायल युवक को मौके पर पहुंचकर अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। इस मामले में पुलिस ने जांच शुरू की और आरोपी कार सवार को हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने छापेमारी के दौरान आरोपियों को किया गिरफ्तार

इसके बाद मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारियों ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों से फुटेज खंगालना शुरू किया। इस दौरान पुलिस ने सीसीटीवी में पंकज को कैब में दो युवकों द्वारा पीटते हुए देखा। पिटाई के बाद वह बेहोश होकर जमीन पर गिर पड़ा। कैब का नंबर ट्रेस कर अपराधी की पहचान कर ली गई। कैब चालकों की पहचान शादीपुर गांव निवासी मनीष कुमार और लालचंद के रूप में हुई है। हालांकि दोनों आरोपित घर से फरार हो गए। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह पर छापेमारी की। इस क्रम में पुलिस ने रविवार दोपहर को दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

Exit mobile version