बॉयफ्रेंड ने पहले गला दबाकर की हत्या , फिर नमक डालकर गड्ढे में दफनाया…

punjab murder

punjab murder

पंजाब के लुधियाना से चौंका देने वाली खबर सामने आई है। यूं तो पंजाब में आए दिन हत्या कि घटना देखने को मिल रही है लेकिन ये हत्याकांड आपके दिल ओर दिमाग को सून कर देगा। लुधियाना में एक बॉयफ्रेंड ने शादी के बहाने अपनी गर्लफ्रेंड को बुलाया और उसकी अपने साथियों के साथ मिलकर हत्या कर दी। हत्या को अंजाम देने के बाद शव को पहले तो नहर में फेंका फिर वहां से बहार निकालकर उसको एक गड्ढे में दफना दिया इतना ही नहीं शख्स ने लाश के ऊपर नमक भी डाला। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि केस की कार्रवाई की जा रही है।

 

हत्या को ऐसे दिया अंजाम

खबरों का कहना है कि लुधियाना जिले में पड़ती जगराओं तहसील के रसूलपुर गांव में 24 वर्षीय जसप्रीत कौर को उसके प्रेमी परमप्रीत सिंह ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मौत के मुँह में धकेल दिया। बता दे कि यह पूरा मामला 24 नवंबर का है। परमप्रीत सिंह ने जसप्रीत को शादी करने के बहाने बुलाया था। इस पर जसप्रीत कौर घर से 12 तोला सोना और 20 हजार रुपए की नकदी लेकर पहुंच चुकी थी।

 

दोनों कार में सवार होकर जाने लगे तो रास्ते में ही अपने एक अन्य साथी की सहायता से जसप्रीत कौर की चुनरी से ही उसका गला दबा दिया। हत्या करने के उपरांत आरोपियों ने मृतका का शव नहर में फेंक दिया, लेकिन जब देखा कि नहर में पानी पर्याप्त नहीं है, तो रात के वक़्त लाश को उठाकर अपने स्टड फार्म पर ले कर चल दिया। फार्म पर लाश को ले जाने के बाद दो आरोपी और मिल गए।इनमें एक आरोपी का सगा भाई था।आरोपियों लाश को एक गड्ढे में दबाकर नमक डाल दिया। इसके बाद वहीं बैठकर चारों ने शराब पी और अपने अपने घरों को चले गए।

 

उधर दूसरी तरफ पुलिस लड़की के लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कर उसको ढूंढ रहे है। पुलिस की करवाई में सामने आया कि मृतका अपने प्रेमी परमप्रीत सिंह से मोबाइल के माध्यम से लगातार संपर्क में थी। इसके बाद पुलिस ने सख्ती से जांच की तो आरोपियों का पता लग गया। पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में कर लिया। पुलिस ने आरोपियों की शिनाख्त कर पर स्टड फार्म से उन्हीं के सामने लाश को निकाला।

 

Exit mobile version