Delhi BMW Accident: दिल्ली में सड़क दुर्घटनाओं का सिलसिला चरम पर, BMW ने स्कूटी सवार युवक को मारी जोरदार टक्कर और…

Delhi BMW Accident

Delhi BMW Accident: दिल्ली में तेज गति वाले वाहनों से जुड़ी घटनाएं समाचारों पर हावी रहती हैं। सबसे हालिया घटना पश्चिमी दिल्ली में मोती नगर यातायात दुर्घटना है। दरअसल, बीएमडब्ल्यू चला रही एक महिला ने स्कूटी सवार एक शख्स को टक्कर मार दी। जिससे स्कूटी सवार उछलकर नीचे गिर गया। टक्कर के बाद पीड़ित को ऑटो चालक खुद बगल के एबीजी अस्पताल ले गया। मामले की जानकारी पीड़ित के परिवार वालों को दी गई। परिजन पीड़ित को आगे के इलाज के लिए ईएसआई अस्पताल ले गए। हालांकि इलाज के दौरान घायल व्यक्ति की मौत हो गई। घटना रविवार तड़के चार बजे की बताई जा रही है। पुलिस ने इस मामले में 28 वर्षीय महिला को गिरफ्तार कर लिया है। फिलहाल मामले को लेकर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

BMW कार ने स्कूटी सवार को मारी जोरदार टक्कर

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, मोती नगर फ्लाईओवर के पास हुए एक हादसे में रविवार तड़के 36 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक बसई दारापुर का रहने वाला बताया जा रहा है। हादसे के वक्त वह दवा लेकर घर जा रहा था। पुलिस के मुताबिक, महिला अशोक विहार की रहने वाली है और ग्रेटर कैलाश में एक पार्टी के बाद घर लौट रही थी। इस घटना के बाद पुलिस ने धारा 279/337 और 304 ए के तहत रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी महिला को हिरासत में ले लिया है। आरोपी महिला फिलहाल जमानत पर बाहर है।

यह भी पढ़ें: Panchkula Accident: लोहे का शेड गिरने से हुआ बड़ा हादसा, दो लोगों की गई जान 

खबरों के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने बीएमडब्ल्यू ऑटोमोबाइल (BMW Accident) को अपने कब्जे में ले लिया है। वाहन की स्थिति के आधार पर स्पष्ट है कि टक्कर जघन्य थी। पुलिस ने महिला का मेडिकल रिकॉर्ड भी हासिल कर लिया है, हालांकि उसकी रिपोर्ट अभी तक नहीं आई है। इसके बाद ही पता चलेगा कि शराब पीकर गाड़ी चलाने का मामला था या नहीं। इस घटना के बाद अधिकारी आसपास के सीसीटीवी वीडियो भी खंगाल रहे हैं। टक्कर के समय वाहन की गति इससे निर्धारित होगी।

वसंत विहार में भी भीषण सड़क हादसा

8 मार्च को होली के त्योहार पर दक्षिण पश्चिम दिल्ली के वसंत विहार थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ‘थार’ कार ने 7 लोगों को कुचल दिया। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, लाल थार इतनी तेज गति से चल रही थी कि टक्कर के परिणामस्वरूप दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई। बाकी को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल भेजा गया। घटना मलाई मंदिर के पास हुई, जो वसंत विहार थाना क्षेत्र में आता है। मौके पर पहुंची पुलिस के मुताबिक, मलाई मंदिर के पास सड़क किनारे रेहड़ी-पटरी वालों और फेरीवालों को रौंदते हुए तेज रफ्तार कार ने भागने की कोशिश की, लेकिन कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और वहीं रुक गई।

यह भी पढ़ें: Rajasthan: दर्दनाक हादसा! तीन बहनों की तालाब में डूबने से मौत, गांव में पसरा मातम

Exit mobile version