बिहार: 12 साल के बच्चे का तालाब किनारे से शव बरामद, तीन दिन से परिजन कर रहे थे तलाश

12 yr boy found dead

बिहार के गोपालगंज से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। दरअसल, यहां तीनों से लापता 12 वर्षीय शिवम सिंह का शव तालाब के किनारे मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक एकडेरवा गांव का रहने वाला था और करीब तीन दिनों से घर से गायब था। शव को बुधवार सुबह 10 बजे तालाब किनारे देखा गया जिसके बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। परिजन गला दबाकर हत्या करने की आशंका जता रहे है। फिलहाल पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रहे है।

12 साल के बच्चे का तालाब किनारे शव मिलने पर हड़कंप

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह 10 बजे मृतक के घर से करीब एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित तालाब किनारे से शव को बरामद कर लिया गया है। मृतक के पिता शंभू सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिवम के गायब होने पर गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी, इसी दौरान तालाब किनारे लाश मिली। फिलहाल पुलिस हत्याकांड की जांच कर रही है। पुलिस ने टीम का गठन कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं दूसरी ओर मृतक के परिवार में मातम पसर गया है। परिजनों में हत्यारे पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में बस पलटने से भीषण सड़क हादसा: चार की मौत, कई घायल, बिहार के रहने वाले हैं सभी मतृक

पुलिस पर उठे कई सवाल

मृतक शिवम सिंह के शव को मेडिकल बोर्ड गठित कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल इस मामले की जांच में पुलिस ने हर एंगल से जांच शुरू कर दी है। अभी तक कोई साक्ष्य नहीं मिले है। शिवम की हत्या को लेकर नए-नए सवाल खड़े हो रहे है। अब देखना ये है कि पुलिस इन में से कितनों के जवाब देने में समर्थ होती है।

Exit mobile version