बिहार: भूमि विवाद के लिए 8 साल की बच्ची को मारी गोली, सुपारी किलर की तलाश में पुलिस

bihar crime: 8 yr girl murder

बिहार के आरा से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक 8 साल की मासूम बच्ची को भूमि विवाद के चलते गोली मार दी गई। वारदात ने पूरे इलाके में कोहराम मचा दिया। पुलिस ने स्थानीय लोगों से पूछताछ की तो पता लगा कि दो सुपारी किलर बच्ची के पिता की तलाश में घर पहुंचे थे और उन्होंने 8 साल की मासूम की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बच्ची के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

8 साल की बच्ची की भूमि विवाद में हत्या

पुलिस ने बताया कि, बच्ची के पिता का जमीनी विवाद चल रहा था। जिसको लेकर दो सुपारी किलर बच्ची के घर आ धमके पिता के नहीं दिखने पर आरोपियों ने मौके से भागने से पहले लड़की की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। ये घटना उदवंतनगर थाने के भेलई गांव के मोहल्ले की कॉलोनी में हुई। बच्ची की पहचान आराध्या सिंह, उम्र 8 के रूप में की गई है। बताया जा रहा है कि लड़की रोहतास जिले के कुंड गांव के रहने वाले कृष्णा सिंह की बेटी थी। जो हाल फिलहाल में आरा के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के भेलाई गांव स्थित कॉलोनी में अपना घर बना कर रहते हैं और यहीं पर हमलावरों ने वारदात को अंजाम भी दिया। बच्ची की हत्या की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है।

इससे पहले भी भाई पर चलाई थी गोली

25 एकड़ जमीन के विवाद में एक 8 साल की बच्ची को गोली मार दी गई। पुलिस ने बताया कि जमीन के विवाद में कृष्णा सिंह और उनके भाई पर चार साल पूर्व भी गोली मारी गई थी। उन्ही आरोपियों ने एक बार फिर शुक्रवार की देर रात को भेलाई उनके मकान में घुसकर गोलीबारी शुरू कर दी। पुलिस ने फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। वहीं पूरे इलाके में दहशत का माहौल देखने को मिल रहा है।

Exit mobile version