Atiq-Ashraf Postmortem : पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हुआ बड़ा खुलासा! अतीक को 8 गोलियों से किया गया छलनी

Atiq-Ashraf Postmortem

Atiq-Ashraf Postmortem : माफिया से नेता बने अतीक अहमद और उनके भाई अशरफ अहमद की शनिवार देर रात प्रयागराज के एक अस्पताल के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई है। जब दोनों भाइयों को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था तो तभी मीडिया कर्मचारी बनकर आए तीन बदमाशों ने उन पर फायरिंग कर दी, जिसमें दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। जानकारी के मुताबिक, लोकेशन पर 8 से 10 राउंड गोलियां चलीं, जिसमें अतीक को 8 और अशरफ को 5 गोलियां लगी।

 यह भी पढ़ें- Atiq Ashraf Murder : ‘खुद का नाम’ बनाने की आड़ में की अतीक-अशरफ की हत्या, जानिए लवलेश, सनी और अरुण का आपराधिक इतिहास

आठ गोलियों से अतीक को किया छलनी

आपको बता दें कि अतीक-अशरफ का बीते दिन यानि रविवार दोपहर चार डॉक्टरों के एक पैनल की निगरानी में पोस्टमार्टम (Atiq-Ashraf Postmortem) किया गया। डॉ. दिनेश कुमार सिंह, डॉ. रवींद्र सिंह, डॉ. बृजेश पटेल और डॉ. दीपक तिवारी ने ये पोस्टमार्टम किया। इसके अलावा पोस्टमार्टम के दौरान रोहित कनौजिया नाम के एक वीडियोग्राफर भी मौजूद रहे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, अतीक को एक गोली सिर में, एक कमर में, एक छाती में और एक गर्दन में लगी है। जबकि अशरफ के शरीर में पांच गोलियां लगी हैं। एक गर्दन में, एक कलाई में, एक पीठ में, एक पेट में और एक कमर में। अशरफ के धड़ के अंदर तीन गोलियां पाई गईं, जिनमें से दो शरीर के आर पार निकल गईं।

बहरहाल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने घटना की उच्च स्तरीय जांच का आदेश देते हुए तीन सदस्यीय जांच आयोग के गठन का निर्देश दिया है। साथ ही घटना के बाद उत्तर प्रदेश के सभी जिलों में धारा 144 के तहत निषेधाज्ञा लागू कर दी गई है।

माफिया से नेता बनने का सफर हुआ खत्म

आपको बता दें कि अहमद और उसके भाई अशरफ को वर्ष 2005 में उमेश पाल हत्याकांड में सुनवाई के लिए यहां लाया गया था। 24 फरवरी को बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के विधायक राजू पाल के हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल की धूमनगंज अपार्टमेंट के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई। उमेश पाल की पत्नी जया पाल की शिकायत के आधार पर 25 फरवरी को अतीक, अशरफ, अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन, दो बच्चों गुड्डू मुस्लिम, शूटर गुलाम और नौ अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

Exit mobile version