कंझावला कांड में बड़ा खुलासा, लड़की के दोस्त ने बताई अहम जानकारी, पढ़िए पूरी खबर

kanjhawala crime news

kanjhawala crime news

दिल्ली के कंझावला में हुए दर्दनाक हादसे ने देशभर में सबको हिलाकर रख दिया। इस दर्दनाक हादसे ने राजधानी ही नहीं पूरे देश को चौंका कर रख दिया है। नए साल के जश्न में कार सवार इतने मग्न थे की उन्होंने एक युवती की जान ही लेली। दरअसल, दिल्ली में रविवार की रात कार में सवार पांच युवकों ने एक युवती को 12 किलोमीटर तक सड़क पर घसीटा फिर नग्न हालात में खून से लथपथ हुई महिला के शव को बीच राह पर छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। घटना की जांच अभी जारी है।

KANJHAWALA CASE

दिल्ली पुलिस के द्वारा कंझावला कांड में बड़ा खुलासा किया गया है। दरअसल, पता लगा है की महिला घटना की रात अकेली नहीं थी बल्कि उसके साथ उसकी सहेली भी मौजूद थी। दोनों दोस्त नए साल की पार्टी से स्कूटी से घर लौट रहे थे की तभी दोनों की स्कूटी एक कार से टकरा गई। पीड़िता उस समय स्कूटी चला रही थी और उसकी दोस्त पीछे बैठी थी। कार से टक्कर के बाद दोस्त को थोड़ी चोट आई और वह स्कूटी से नीचे गिर गई, लेकिन वहीं पीड़िता अंजली सिंह को कार ने 12 किलोमीटर तक घसीटा।

 

आरोपियों ने युवती का ना तो चीखें सुनी ना कुहार। आरोपियों ने सड़क किनारे नग्न अवस्था में लड़की के शव को छोड़कर मौके से फरार हो गए। शव को पुलिस ने बरामद किया तो शव के कई हिस्से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो चुके थे। पुलिस का दावा है कि कार सवार युवकों ने रास्ते में स्कूटी सवार लड़की को टक्कर मारी और उसको कई किलोमीटर तक घसीटा। पुलिस को स्कूटी घटनास्थल से कुछ दूरी पर मिली। दरअसल, युवती की सहेली से पूछताछ के बाद मामले की जांच को आगे बढ़ाया जा रहा है।

 

हालांकि पुलिस ने पांच आरोपियों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। कुछ लोगों का कहना है की ये घटना एक हत्या है। युवती को नग्न हालत में सड़क पर छोड़कर उसके साथ बदसलूकी की गई है। जानता में दिल्ली पुलिस को लेकर भी भारी आक्रोश देखा गया है। दिल्ली पुलिस और प्रशासन को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे है, जिसका जवाब अभी तक जनता को नहीं मिला है।

 

आपको बता दे कि, घटना की रात हादसे की जानकारी मिलने पर भी पुलिस घटनास्थल पर मौके पर नहीं पहुंची जिसे एक रंजिश बताया जा रहा है। वहीं आरोपियों के खिलाफ कोई बड़ा कदम ना उठाने के कारण सरकार और प्रशासन की निंदा की जारी रही है। इस घटना को निर्भया कांड जितना शर्मसार और घिनौना कहा गया है। यहां तक की पुलिस आरोपियों का बचाव कर रही है जैसी खबरें भी सामने आई है। हैरानी की बात है की पुलिस को घटना की रात कई बार कॉल करने पर भी उनके द्वारा कोई कदम नहीं उठाया गया। प्रशासन उस समय सोने में इतनी व्यस्त थी की वह देश को लेकर अपने फर्ज को भूल ही गई। सवाल ये है की क्या सरकार आरोपियों का बचाव कर रही है? या फिर प्रशासन भी इस गंदे खेल में मिली हुई है?

 

वहीं पुलिस की पूछताछ में अंजली की सहेली ने बताया कि ये घटना एक हादसा थी और गलती गाड़ी वालों की थी। जबकि आरोपियों ने पुलिस को बयान दिया है कि स्कूटी सड़क पर लहरा रही थी जिसकी वजह से टक्कर हुई। पुलिस पूछताछ में सहेली ने बताया कि वो एक साथ होटल में मौजूद थे। जब गाड़ी की टक्कर हुई तो वो डर गई, जिसकी वजह से उसने किसी को कुछ नहीं बताया।

 

घटना से पहले का CCTV फुटेज सामने आया है, जिसमें मृतक लड़की और उसकी दोस्त होटल से स्कूटी पर बैठकर साथ में निकल रही हैं। रात 1 बजकर 45 मिनट पर एक होटल से नए साल की पार्टी करके निकलती दिखाई दे रही हैं। इस दौरान स्कूटी दोस्त चला रही है, जबकि आगे जाकर स्कूटी मृतका चलती है।

Exit mobile version