Best OLED TV for Gaming: LG ने लॉन्च किया धांसू टीवी, कीमत इतनी को चौंक जाएंगे आप

Best OLED TV for Gaming

Best OLED TV for Gaming

LG Electronics India के प्रबंध निदेशक (MD) हांग जू जियोन ने बुधवार को भारत में अपनी 2023 OLED TV सीरीज लाने का ऐलान किया है। कंपनी इस सीरीज में 42-इंच से लेकर 97-इंच तक की स्क्रीन साइज वाली टीवी के 21 नए मॉडल उतार रही है। एंट्री-लेवल मॉडल (OLED42C3) की कीमत 119,990 रुपये से शुरू होती है, और इसके टॉप मॉडल की कीमत 75,00,000 रुपये तक जाती है। साउथ कोरियन इलेक्ट्रॉनिक्स कंपनी LG इस सीरीज के तहत कई मॉडल उतारने वाली है जिसमें से एक OLED Flex भी होगा। बता दें कि OLED Flex विशेष रूप से गेमिंग के लिए बनाई गई है जिसकी स्क्रीन फ्लेक्सिबल है और यह 20 जगहों से मुड़ सकती है।

यह भी पढ़ें: Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, जानें कीमत और संभावित फीचर्स

42 इंच डिस्प्ले के साथ मिलेंगे कई दमदार फीचर्स

कंपनी की मानें तो ये टीवी यूजर्स को विशेष तरह का एक्सपीरिएंस प्रदान करेगी और इसके साथ ही कस्टमर्स को होम एंटरटेनमेंट का माहौल फिर से मिल सकेगा। कंपनी का दावा है कि यह दुनिया का पहला फ्लेक्सिबल OLED TV है, जिसमें 42 इंच डिस्प्ले दी गई है। इस टीवी को गेमिंग, लाइव टीवी और कॉन्टेंट स्ट्रीमिंग के दौरान ऑप्टिमाइज किया जा सकता है। आप अपनी मर्जी के हिसाब से इस टीवी के डिस्प्ले को फ्लैट या फिर कर्व्ड कर सकते हैं। इसके साथ हाइट-एडजस्टमेंट स्टैंड भी दिया गया है।

Introducing #LGOLEDFlex. Level up your gaming experience with the world's only Flexible Gaming OLED TV! Immerse yourself in the dynamic action as you bend the screen to find your perfect curve. #LGOLED2023 #TheOneAndOnly #LGOLEDevo #Gaming pic.twitter.com/IXFfLny9x1

— LG India (@LGIndia) May 24, 2023

कस्टमाइजेबल ऑप्शन के साथ आता है ये टीवी

साथ ही में यह α (Alpha) 9 Gen 5 प्रोसेसर से लैस है। इसके साथ नया गेम ऐप दिया गया है, जिसमें कस्टम स्क्रीनसेवर, Shortcuts to Twitch and YouTube जैसे कस्टमाइजेबल ऑप्शन मिलते हैं। गेमिंग के लिए यह टीवी Dolby Vision को सपोर्ट करता है। ऑडियो के लिए इसमें दो फ्रंट-फेसिंग 40W स्पीकर्स Dolby Atmos सपोर्ट के साथ दिए गए हैं। अन्य फीचर्स में एलजी के लेटेस्ट OLED TV सेल्फ-लिट पिक्चर क्वालिटी, शक्तिशाली इमेज प्रोसेसिंग टेक्नोलॉजी और अधिक स्मार्ट फीचर प्रदान करने वाले अपग्रेडेड वेबओएस प्लेटफॉर्म के साथ-साथ लाइफस्टाइल की बढ़ती लाइब्रेरी तक पहुंच के साथ देखने के अनुभव को बेहतर बनाते हैं।

यह भी पढ़ें: Redmi Fire TV इस दिन होगा भारत में पेश, स्मार्ट टीवी में मिलेंगे कई धांसू फीचर्स

Exit mobile version