बेंगलुरु: सिगरेट न बांटने की सजा मौत, दोस्तों के बीच हुई मारपीट और फिर…

bangalore crime

सिगरेट सेहत के लिए हानिकारक होती है यह आपने कई बार सुना होगा लेकिन सिगरेट को लेकर खूनी खेल का मंजर शायद ही किसी ने देखा हो। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला बेंगलुरु से सामने आया है। दरअसल, बेंगलुरु में बुधवार की रात एक सिगरेट को लेकर शुरू हुई मारपीट में एक युवक की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सिगरेट न बांटने पर एक व्यक्ति ने दूसरे व्यक्ति को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी का नाम गणेश है और वह पीड़ित का एक सहयोगी है।

चाकू से गोदकर पीड़ित की मौत

जानकारी के मुताबिक, बीते गुरुवार को एक व्यक्ति को अपनी सिगरेट ना बांटना भारी पड़ गया। वारदात बेंगलुरु के उप्परपेटे से सामने आई है। दरअसल, मैजेस्टिक के पास एक होटल में काम कर रहे मल्लिनाथ बिरादर ने अपने एक सहयोगी को सिगरेट बांटने से इनकार कर दिया जिसको लेकर दोनों के बीच जबरदस्त लड़ाई शुरू हो गई। लड़ाई को देखकर मंजूनाथ नाम के एक अन्य सहयोगी ने बीच में आकर झगड़े को रोक दिया। लेकिन आरोपी गणेश का गुस्सा अभी शांत नहीं हुआ था। वह अगले दिन गुरुवार की शाम 6.30 बजे फिर इस मुद्दे की भडास निकालने अपने तीन दोस्तों के साथ आया। इस दौरान सभी की मल्लिनाथ के साथ हाथापाई शुरू हो गई जिसका फायदा उठाकर गणेश ने कथित तौर पर मल्लिनाथ के पेट में चाकू घोंप कर उसे मौत के घाट उतार दिया। बता दे कि मारपीट में गणेश और मंजूनाथ दोनों ही घायल हो गए। जिनका अस्पताल में इलाज करवाया जा रहा है।

पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है

पुलिस को मामले की जानकारी मिलने पर जांच शुरू की गई। उप्परपेटे पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपियों से पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version