BCCI ने 10 टीमों के मालिकों को भेजा आमंत्रण, इस मुद्दे पर हो सकती है चर्चा

BCCI ने 10 टीमों के मालिकों को भेजा आमंत्रण

BCCI: आईपीएल 2024 का सीजन शुरू हो चुका है और टूर्नामेंट में अबतक 13 मुकाबले खेले जा चुके हैं। इस बीच क्रिकेट फैंस के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, बीसीसीआई ने 16 अप्रैल को अहमदाबाद में आईपीएल टीमों के मालिकों की एक अहम बैठक बुलाई है। यह बैठक 16 अप्रैल को अहमदाबाद में होगी। इस दिन अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस का मुकाबला खेला जाना है। गौरतलब है कि इस बैठक में अगले साल होने वाले मेगा ऑक्शन और खिलाड़ियों को रिटेन करने के नियमों पर चर्चा हो सकती है।

10 टीमों के मालिकों को मिला निमंत्रण

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस बैठक के लिए कई लोगों को निमंत्रण भेजा गया है। रिपोर्ट से मुताबिक इस बैठक के लिए निमंत्रण आईपीएल के सीईओ हेमांग अमीन द्वारा भेजा गया है। इस बैठक के लिए कथित तौर पर सभी 10 टीमों के मालिकों को आमंत्रण भेजा गया है। हालांकि यह अनुमान लगाया जा रहा है कि टीम मालिकों के साथ उनके सीईओ और ऑपरेशनल टीमें भी बैठक में आ सकती हैं। इस महत्वपूर्ण बैठक में बीसीसीआई अध्यक्ष रोजर बिन्नी, सचिव जय शाह और आईपीएल चेयरमैन अरुण सिंह धूमल भी शामिल होंगे।

अगले साल होने वाले मेगा ऑक्शन पर हो सकती है बात

बता दें कि आईपीएल के बाकी बचे मैचों के शेड्यूल को लेकर भी चर्चा हो सकती है। हालांकि, निमंत्रण में बैठक का एजेंडा स्पष्ट नहीं किया है, लेकिन अचानक बुलाई गई मीटिंग को देखकर लगता है कि बीसीसीआई अगले साल होने वाली मेगा नीलामी से पहले नीतियों को लेकर अहम फैसले ले सकती है और कई मुख्य चिंताओं को दुरुस्त कर सकती है।

IPL 2024 GT vs SRH Ahmedabad weather and pitch report

Exit mobile version