उदयपुर: बजरंग दल कार्यकर्ता की गोली मारकर हत्या

bajrang dal worker shot dead

उदयपुर से हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। दरअसल, यहां हिंदूवादी संगठन बजरंग दल के पदाधिकारी राजू परमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हमलावरों ने राजू के सिर में करीब 3 गोली मारी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस ने राजू के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं स्थानीय लोगों ने मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि राजू परमार अंबामाता थाना क्षेत्र के निवासी थे और जमीनों से जुड़े मामलों को लेकर विवादित भी रहते थे। उनकी हत्या का कारण जमीन से जुड़े विवादों को ही बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने इस मामले को लेकर कोई पुष्टि नहीं की है।bajrang dal worker shot dead

सरेयाम 3 गोली मारकर की हत्या

हिंदूवादी संगठन बजरंग दल के पदाधिकारी राजू परमार की सोमवार की शाम को सरेयाम गोली मार कर हत्या कर दि गई। राजू को अंबामाता थाना इलाके के रामपुरा चौराहे के समीप एकलिंग नाथ गार्डन की एक दुकान से बाहर बुलाया गया और बहुत ही नजदीक से उनके सिर में हमलावरों ने ताबड़तोड़ 3 गोली मार दी। घटना के बाद पूरे इलाके में अफरा-तफरी मच गई। राजू की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई। लेकिन फिर भी उन्हें परिजनों सहित अन्य लोगों द्वारा अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस ने राजू के शव को मोर्चरी में शिफ्ट करवा दिया है। इस मामले को लेकर राजू के करीबियों में बेहद आक्रोश देखा गया है। वह हत्यारों को पकड़ने की बात पर अड़ गए है।

आरोपी ने किया अपना जुर्म कबूल

इधर राजू की मौत को दिन भी नहीं बीता वहीं प्रीतम सिंह नाम के एक युवक ने फेसबुक पोस्ट के जरिए हत्याकांड को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया है। दरअसल, राजू की मौत को लेकर प्रीतम ने अपने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि राजू परमार उनके मामा की करोड़ों रुपए की बेशकीमती जमीन हड़पना चाहता था, इसीलिए उसने उसकी हत्या कर दी। प्रीतम ने हत्याकांड की पूरी जिम्मेदारी लेते हुए अपना जुर्म कबूला है। पुलिस इन सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए अपनी जांच आगे बढ़ा रही है।

 

Exit mobile version