Bade Miyan Chote Miyan: रिलीज के चौथे दिन बॉक्स ऑफिस पर फुस्स हुई ‘बड़े मियां छोटे मियां’, किया महज इतने करोड़ का कारोबार

Bade Miyan Chote Miyan

Bade Miyan Chote Miyan: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस फिल्म ने ईद के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दी है। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की ‘मैदान’ के साथ क्लैश भी हुआ है।

हालांकि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने ‘मैदान’ को पहले दिन की कमाई के मामले में मात दे दी है। हालांकि अन्य फिल्में जो ईद के मौके पर रिलीज हुई है उनके मुकाबले ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का ओपनिगं डे कलेक्शन कुछ खास नहीं है। हालांकि इसके बाद दूसरे दिन फिल्म की कमाई में 50 फीसदी की गिरावट भी आई लेकिन इस फिल्म को वीकेंड का सहारा मिला और इसकी कमाई में तेजी आई। अब फिल्म की चौथी दिन कमाई के आंकड़े भी सामने आगए।

चौथे दिन किया इतने करोड़ का कारोबार

आपको बता दें कि आपको बता दें कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के धांसू ट्रेलर में होश उड़ा देने वाले एक्शन सीक्वेंस ने इस फिल्म की एक्साइटमेंट लेवल को काफी बढ़ा दिया था। वहीं अब जब ये फिल्म फाइनली सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी है तो इसे दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।हालांकि ये फिल्म उम्मीद के मुताबिक कारोबार नही कर पा रही है।

300 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म चार दिनों में 50 करोड़़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाई है। फिल्म ने रिलीज के पहले दिन 15. 65 करोड़ की कमाई की थी। वहीं रिलीज के दूसरे दिन 7.6 करोड़ का कलेक्शन किया था। हालांकि तीसरे दिन, शनिवार को ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की कमाई में उछाल आया और इसने 8.5 करोड़ की कमाई की। वहीं अब फिल्म की रिलीज के चौथे दिन यानी रविवार की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने रिलीज के चौथे दिन यानी रविवार को 9.00 करोड़ की कमाई की है।

एक्शन एंटरटेनमेंट फिल्म है

गौरतलब है कि बड़े मियां छोटे मियां एक एक्शन-एंटरटेनर है जिसे अक्षय ने ट्रेलर लॉन्च के दौरान “बैड बॉयज़ जैसी फिल्म” बताया था।  फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन, सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लर और अलाया एफ भी शामिल हैं। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को वाशु भगनानी और जैकी भगनानी द्वारा 300 करोड़ रुपये से अधिक के बजट में प्रोड्यूस किया गया है।

इस फिल्म का टाइटल 1998 की ओरिजनल फिल्म से लिया गया है, जिसमें अमिताभ बच्चन और गोविंदा ने लीड रोल प्ले किया था। हालांकि दोनों फिल्मों में टाइटल के अलावा कुछ भी समानता नहीं है।

Exit mobile version