Munmun Dutta : ‘बबीता जी’ भी जाने वाली थी इजरायल, लास्ट मौके पर प्लान हुआ था कैंसिल, बच गई एक्ट्रेस की जान

Munmun Dutta

Munmun Dutta: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों के सबसे पसंदीदा शोज में से एक है। इस शो के हर एक किरदार को फैंस काफी पसंद करते हैं। साथ ही इस शो में बबीता जी के किरदार को भी काफी लोकप्रियता मिली है। तारक मेहता शो में जेठालाल और बबीता जी की कैमिस्ट्री लोगों को खूब पसंद आती है। इस बीच अब हाल ही में शो की पॉपुलर किरदार बबीता जी ने एक चौकाने वाला खुलासा किया है। दरअसल, मुनमुन दत्ता ने बताया है कि वह भी इजरायल जाने वाली थीं, लेकिन कुछ कारणों की वजह से वह नहीं जा पाईं।

Munmum Dutta भी जाने वाली थीं इजरायल

आपको बता दें कि हाल ही में तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो कि फेमस किरदार मुनमुन दत्ता ने खुलासा करते हुए कहा है कि वो भी एक शूटिंग के सिलसिले में इजरायल जाने वाली थीं। मुनमुन ने अपने हालिया इंस्टाग्राम पोस्ट में ये खुलासा किया है कि वो हाल ही में इजरायल में एक शूटिंग के लिए जाने वाली थीं, लेकिन उनकी शूटिंग बढ़ गई, जिसके कारण उन्हें अपनी यात्रा स्थगित करनी पड़ी। ऐसे में अब मुनमुन दत्ता ने इस पोस्ट के जरिए आभार व्यक्त किया है कि उनकी यात्रा कैंसिल हुई और उनकी जान बच गई। गौरतलब है कि शनिवार से इजरायल में युद्ध जैसे हालात बनें हुए हैं।

ये भी पढ़े: Dharmendra : बॉबी देओल की बॉडी देख पापा धर्मेंद्र ने किया रिएक्ट, बोलें- ‘मेरा मासूम बेटा’

शूटिंग पोस्टपोन होने के कारण बची मुनमुन दत्ता की जान

आपको बता दें कि मुनमुन दत्ता ने जान बच जाने पर आभार जताते हुए कहा कि, ‘मैं यह सोचकर कांप रही हूं कि इस वक्त मैं इस्राइल में हो सकती थी। मेरी टिकट्स बुक हो गई थी लेकिन मुझे इस अगले हफ्ते तक के लिए इसे पोस्टपोन करना पड़ा क्योंकि मेरी नाइट शिफ्ट अचानक से एक्सटेंड हो गई। दरअसल, इसमें कुछ एक्सट्रा सीन्स ऐड करने पड़े थे। जितना मुझे उस वक्त उदास महसूस हो रहा था, उतना भी मुझे भरोसा हो गया है कि किसी शक्ति ने मुझे मरने से बचा लिया।’

‘बबीता जी’ ने कही यह बात

बता दें कि मुनमुन ने अपने पोस्ट में आगे लिखा कि, ‘मैं नहीं जानती कि अपना आभार क्या और कैसे व्यक्त करूं। यह इस तथ्य को दोहराता है कि ईश्वर है औरजो भी होता है अच्छे के लिए होता है। मुझे आशा है कि इस्राइल को शांति मिलेगी, दुनिया को शांति मिलेगी।’ एक्ट्रेस का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, और इस खबर को सुन उनके फैंस भी चौक गए हैं।

Exit mobile version