Babar Azam ने अपनी टीम को बताया भारत से बेहतर, कहा- श्रीलंकाई हालात से हम वाकिफ हैं

Babar Azam

Babar Azam

Babar Azam : भारत-पाकिस्तान मुकाबले से पहले बयानबाजी का दौर जारी है। अब पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने भारत के खिलाफ मुकाबले से पहले अपनी बात रखी है। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम को भरोसा है कि उनकी टीम श्रीलंका की कंडीशंस को अच्छे से जानती हैं और इसी वजह से 10 सितंबर को भारत के खिलाफ एशिया कप में होने वाले सुपर-4 मैच में उनकी टीम का पलड़ा भारी होगा। बाबर आजम ने कहा कि हमारी टीम पाकिस्तान के अलावा श्रीलंकाई सरजमीं पर लगातार मुकाबले खेल रही है। हमारे खिलाड़ी श्रीलंकाई हालात से बेहतर वाकिफ हैं। इस तरह भारत के खिलाफ हमारी टीम का फायदा मिलेगा।

Babar Azam

पाकिस्तान का पलड़ा एशिया कप मे भारत पर भारी – Babar Azam

बाबर आजम ने कहा- “पाकिस्तान और श्रीलंका में लगातार क्रिकेट खेलने के चलते आप कह सकते हैं कि भारत के खिलाफ हमारा पलड़ा भारी रहेगा। हम पिछले दो महीने से श्रीलंका में क्रिकेट खेल रहे हैं। हमने यहां पर टेस्ट मैच खेले, हमने अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज खेली और फिर उसके बाद लंका प्रीमियर लीग में भी हिस्सा लिया। ऐसे में हम कह सकते हैं कि हमको एडवांटेज रहेगा।”

पहले मैच के बाद टीम इंडिया का ग्रेट कमबैक

अगर भारत की बात करें तो एशिया कप का उसका पहला ही मैच पाकिस्तान के खिलाफ था। ये मैच बारिश के कारण नहीं हो पाया था। उस मैच में भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 266 रन बनाए थे। हालांकि, जरुर उस मैच में भारत का टॉप ऑर्डर फ्लॉप रहा था। रोहित शर्मा और विराट कोहली सस्ते में आउट हो गए थे। हालांकि, नेपाल के खिलाफ भारत ने वापसी की और मैच को बड़े मार्जिन से जीत लिया।

ऐसे में यह देखना होगा कि आखिर किसका पलड़ा एशिया कप में भारी है। फिलहाल भारत और पाकिस्तान का मुकाबला श्रीलंका के राजधानी कोलंबो में कल यानी रविवार को खेला जाएगा। इस मैच में दोनों टीमें बेहतर तैयारी के साथ उतरेगी। हालांकि, बारिश का खतरा लगातार बना हुआ है।

Babar Azam : क्या बाबर आजम करने वाले हैं अपनी चचेरी बहन से शादी ? जानें पूरा सच

Exit mobile version