UP Crime: बेटा पाने की चाह में बुआ ने भतीजे की चढ़ाई बलि, पुलिस ने कब्र से निकाली मासूम की लाश

Aligarh News

Aligarh News: यूपी के अलीगढ़ से तंत्र-मंत्र से जुड़ा एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां एक पीड़ित पिता ने अपनी बहन और बहनोई के खिलाफ तहरीर देकर एफआईआर दर्ज करवाई है। पिता का कहना है कि उसकी बहन ने उसके 3 साल के बेटे की बलि चढ़ा दी। पुलिस ने इस मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

बुआ ने ही भतीजे की जान

प्राप्त जानकारी के अनुसार गांधी पार्क थाना क्षेत्र के डोरी नगर में रहने वाला 3 साल का बच्चा बीती रात अपनी बुआ के घर मुकुंदपुर गया था। बताया जा रहा है कि बुआ की चार लड़कियां हैं लेकिन लड़का नहीं है। नतीजतन, बुआ ने अपने तीन साल के भतीजे की बलि दे दी। पीड़ित के पिता ने सोमवार को एसएसपी कलानिधि नैथानी को लिखित शिकायत दी, जिसके बाद सक्रिय पुलिस ने बच्चे के शव को तालाब के किनारे से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

यह भी पढ़ें: पहले गले मिला, छात्रा को मारी गोली, फिर की आत्महत्या… ग्रेटर नोएडा की चर्चित यूनिवर्सिटी की सनसनीखेज वारदात

क्या कहते हैं मृतक के पिता?

जानकारी देते हुए बच्चे के पिता हरिओम ने बताया कि, ‘शुक्रवार रात 1 बजे मुझे फोन आया कि बच्चे के दांत सख्त हो गए हैं और वह गिर गया है। इस दौरान मैंने अपने जीजा को सलाह दी कि बच्चे के मुंह में गंगाजल डाल दो, वह ठीक हो जाएगा। जब मैं घटनास्थल पर पहुंचा तो कूलर के सामने बच्चा लेटा हुआ था। जब मैंने उसका हाथ चेक किया तो मालूम पड़ा कि उसकी सांसें रुक गई थीं। चिकित्सकों ने उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। डॉक्टर ने बताया था कि बच्चे के शरीर पर चोट के कई निशान थे। फिलहाल  बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

पिता ने का कहना है कि उनके बच्चे की हत्या की गई है और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाते हुए कहा कि उन्हें अपनी बहन और जीजा पर संदेह है। पीड़ित के पिता का दावा है कि उनकी बहन की 3 बेटियां हैं और कोई बेटा नहीं है जिसके चलते उन्होंने हत्याकांड को अंजाम दिया। एक तांत्रिक ने उनकी बहन को बोला था कि चौथा लड़का होगा, लेकिन लड़की हो गई। चौथी बेटी होने के बाद तांत्रिक को फोन लगाया गया तो उसने बलि चढ़ाने की बात कही। पिता ने आगे कहा कि तंत्र-मंत्र की आड़ में उनके बच्चे के हत्या की गई है और उसकी बलि चढ़ाई गई है। वहीं बच्चे के शरीर पर चोट के निशान देखकर यह साफ है कि बच्चा 2 फीट की ऊंचाई से नहीं गिरा है। और अगर वह गिरा भी है तो उसके मुंह पर चोट आनी चाहिए नाकि उसके पूरे शरीर पर। पुलिस ने सभी पहलुओं को देखते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Bihar crime: मुखिया उपचुनाव से पहले प्रत्याशी की जहर देकर हत्या, दहशत में मुंगेर

Exit mobile version