TMKOC: शैलेश लोढ़ा के केस जीतने के दावे को असित मोदी ने झुठलाया, बोलें- ‘आपसी सहमती से सुलझाया गया है केस’

TMKOC

TMKOC: टीवी का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाले शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ बीते लंबे समय से सुर्खियों में छाया हुआ है। शो को छोड़ चुके एक्टर्स आए दिन शो के प्रोड्यूसर पर आसित कुमार मोदी पर कई गंभीर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं। जिसे लेकर असित कई बार अपनी चुप्पी भी तोड़ी है। वहीं कुछ दिनों पहले यह खबर आई थी कि प्रोड्यूसर असित के खिलाफ शैलेश लोढ़ा कोर्ट में केस जीत गए हैं, अब इन खबरों पर असित मोदी का बयान सामने आया है।

ये भी पढ़े: Meena Kumari : मीना कुमारी से शादी करना चाहते थे उन्हीं के सौतेले बेटे, कहा था – “काश मैं इतना छोटा नहीं होता…”

TMKOC के तारक मेहता के केस जीतने के दावे को असित मोदी ने बताया झूठ

असित मोदी का कहना है कि शैलेश लोढ़ा केस जीतने का झूठा दावा कर रहे हैं। कोर्ट का आदेश कहता है कि आपसी सहमति से केस सुलझाया गया है। यह बयान गलत है कि उन्होंने केस जीता है। असित ने शो छोड़ने से पहले के दस्तावेजों पर साइन करने का प्रोसेस भी बताया, जिसे शैलेश ने पूरा करने से इनकार कर दिया था। लगातार प्रयास करने के बावजूद, शैलेश ने बकाया राशि की मांग करते हुए एनसीएलटी से बात की। असित ने दावा किया कि उनका बकाया राशि रोकने का कोई इरादा नहीं था, लेकिन उन्हें भी कई चीजों का पालन करना था।

आपसी सहमती से सुलझाया गया है केस

तारक मेहता के प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा कि गलत जानकारी देने के पीछे वह उनकी मंशा नहीं जान पा रहे हैं, यह बेहतर होगा कि अब इसे यहीं खत्म करें और फैक्ट्स को तोड़ना मरोड़ना छोड़ दें। बता दें कि  एक्टर शैलेश लोढ़ा ने शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा में तारक मेहता का रोल निभाया था। वो इस शो का 14 साल तक हिस्सा रहे. अब वो इस शो का हिस्सा नहीं हैं। असित ने आगे यह भी कहा, “शैलेश लोढ़ा ने हमारे साथ 14 साल तक काम किया और वह हमारे लिए परिवार थे। हमने उनके कार्यकाल के दौरान कभी कोई शिकायत नहीं सुनी और इसलिए उनके बाहर निकलने पर उनके व्यवहार से आश्चर्यचकित होने के साथ-साथ दुखी भी थे।’

Exit mobile version