Kick 2: ‘किक 2’ में हुई आसिम रियाज की एंट्री! फिल्म मेकर्स ने उठाया राज से पर्दा

Nadiadwala Grandson Reveals About Asim Riaz Being Casted In Kick 2

Kick 2: ‘बिग बॉस 13’ के रनर अप बने आसिम रियाज (Asim Riaz) इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। दरअसल, हाल ही में आसिम को लेकर खबरें आ रही थी कि आसिम जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) संग उनके ब्लॉकबस्टर फिल्म के सीक्वल ‘किक 2’ में स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। फिल्म का पहला पार्ट यानी ‘किक’ साल 2014 में रिलीज हुआ था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। ऐसे में अब सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘किक 2’ पर फैंस की नजर टिकी हुई है।

KKBKKJ Box Office: वीक डेज पर लगातार दूसरे दिन KKBKKJ की कमाई में हुईं गिरावट, जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होगी फिल्म

आसिम रियाज है ‘किक 2’ का हिस्सा!

हाल ही में एक खबर सामने आ रही थी कि आसिम रियाज को सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘किक 2’ के लिए कास्ट किया जा रहा है। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम हो रहा है और ये फिल्म साल 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इसी के साथ रिपोर्ट में दावा किया जा रहा था कि फिल्म में आसिम रियाज के रोल की ऑफिशियल अनाउंसमेंट जल्द ही होगी। हालांकि, अब मेकर्स ने इन खबरों को बस अफवाह बताया है। नाडियाडवाला ग्रैंडसन के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट कर इसे खारिज कर दिया गया। ट्वीट में लिखा, “हम ‘किक 2’ के लिए अपनी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और यह खबर सच नहीं है! हम सभी मीडिया हाउस से रिक्वेस्ट करते हैं कि बिना हमसे क्लेरिफाई करे न्यूज को प्रिंट न करें।” बता दें कि भाईजान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘किक’ को साजिद नाडियाडवाला ने प्रोड्यूस किया था।

KKBKKJ Box Office: वीकेंड पर दिखा सलमान खान का जादू, रविवार के दिन फिल्म की कमाई का आंकड़ा पहुंचा 50 करोड़ के पार

बॉक्स ऑफिस पर छाई है भाईजान की फिल्म

इन दिनों सलमान खान अपनी फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) की सक्सेस को एंजॉय कर रहे हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचा रही है। फिल्म जल्द ही 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है। इस फिल्म में पलक तिवारी, शहनाज गिल, विनाली भटनागर, सिद्धार्थ निगम, राघव जुयाल, जस्सी गिल, भूमिका चावला और वेंकटेश जैसे स्टार्स लीड रोल में हैं। ‘किसी का भाई किसी की जान’ के बाद अब फैंस को सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर 3’ का इंतजार है, जो इसी साल 10 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

Exit mobile version