Asia Cup 2023 Champions : पाकिस्तानी फैंस के बीच डर का माहौल, भारत के जीत पर रोते दिखाई दिए पाकिस्तान के लोग

Asia Cup 2023 Champions

Asia Cup 2023 Champions

Asia Cup 2023 Champions : एशिया कप 2023 को जीतकर भारत ने 8वीं बार यह खिताब अपने नाम किया है। कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में खेले गए खिताबी मुकाबले में टीम इंडिया ने रोमांचक जीत दर्ज की। फाइनल मुकाबले में भारत ने श्रीलंका को 10 विकेट से मात देकर ट्रॉफी जीता। टीम इंडिया ने आठवीं बार यह खिताब जीता है। हालांकि, कुछ लोगों को यह ट्रॉफी रास नहीं आ रही है। पाकिस्तानी फैंस के बीच इस बात को लेकर मायूसी छायी हुई है कि कैसे भारत ने इस मैच को आसानी से जीतकर चैंपियन बना है। उन्हें दूख है और कईयों को तो सदमा लगा है कि भारत एक से डेढ़ घंटे से भीतर ही मैच को खत्म कर दिया।

पाकिस्तानियों को रास नहीं आ रही भारत की जीत

हालाकिं, फैंस इस बात से खुश भी हैं कि श्रीलंका की जगह फाइनल में भारत के सामने पाकिस्तान नहीं था क्योंकि अगर पाकिस्तान इस तरह से हारता तो वो इस बात को बर्दाश्त नहीं कर पाते। एक यूजर ने सिराज और पाकिस्तान टीम की फोटो साथ में साथ सोशल मीडिया पर शेयर की और लिखा – अच्छा हुआ भाईजान पहले ही बाहर हो गए। भारत के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान ने भी पाकिस्तानियों को ट्रोल करते हुए लिखा – पड़ोसी अभी भी आवाज करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन कोलंबो तक उनकी आवाज पहुंच नहीं रही है।

पाकिस्तानियों के बीच डर का माहौल

हालांकि, पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने भारत के जीत पर ट्वीट कर बधाई दी है। इसमें शोएब मलिक, कामरान अकमल, मो. हफीज, हसन अली, शामिल हैं। एशिया कप में टीम इंडिया के प्रदर्शन को देखते हुए कई टीमें डरी हुई हैं। खासकर पाकिस्तान काफी ज्यादा परेशानी में दिखाई दे रहा है। जहां भारत ट्रॉफी जीत रही है, पाकिस्तानी क्रिकेटर आपस में ही लड़ते दिखाई दे रहे हैं। हाल ही में कप्तान बाबर आजम और शाहीन अफरीदी के बीच कहासुनी हो गई थी। ऐसे में भारत में होने वाले वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की राहें काफी मुश्किल हो गई हैं।

Asia Cup Final 2023 : खिताब जीतने पर पीएम मोदी ने दी बधाई, कहा – “हमारे खिलाड़ियों ने पूरे टूर्नामेंट में उल्लेखनीय कौशल दिखाया..”

Exit mobile version