छत्तीसगढ़: पुलिस स्टेशन में घुसकर की गई ASI की हत्या, मचा कोहराम

ASI killed in chhattisgarh

छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, यहां पुलिस थाने में घुसकर एक ASI की हत्या कर दी गई। इस मामले ने पूरे कोरबा जिले में कोहराम मचा दिया है। वारदात को गुरुवार देर रात बांगो थाना क्षेत्र में अंजाम दिया गया। मृतक ASI की पहचान नरेंद्र सिंह परिहार के नाम से की गई है। जानकारी के मुताबिक शुक्रवार सुबह नरेंद्र सिंह के शव को पुलिस थाने में पाकर सभी पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। ASI नरेंद्र सिंह के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल हत्या किसने की और क्यों की इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस की टीम हत्याकांड के खुलासे में लगी हुई है।

ASI की थाने में घुसकर हत्या

बांगो थाना पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि होली के अगले दिन गुरुवार की रात परिहार पुलिस थाने में अकेले थे। शुक्रवार सुबह उनकी लाश बैरक में पड़ी मिली। दरअसल, जिस बैरक में नरेंद्र सिंह सोए थे सुबह उसकी दरवाजा टूटा हुआ था। पुलिस ने आगे बताया कि, परिहार के शरीर में गहरे जख्म भी पाए गए है वहीं उनकी गर्दन में भी चोट के निशान थे। इन सभी को देखते हुए पुलिस ने आशंका जताई है कि परिहार पर सोते समय किसी ने वार किया होगा।

जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने बताया कि परिहार के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई शुरू की जाएगी। फिलहाल पुलिस हत्याकांड को लेकर एक्शन में आ गई है। पुलिस की टीम ने थाने में लगे सभी सीसीटीवी कैंमरों को खंगालने का काम शुरू कर दिया है।

Exit mobile version