रिंकू सिंह से भी आगे निकले Ashutosh Sharma? मैच के बाद खोले राज

रिंकू सिंह से भी आगे निकले Ashutosh Sharma?

Ashutosh Sharma: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) में गुरुवार को पंजाब के आशुतोष शर्मा (Ashutosh Sharma) के द्वारा एक शानदार पारी देखने को मिला। 28 गेंदों पर 7 छक्कों और 2 चौकों से 61 रन की ऐसी पारी खेली की मुंबई समेत कई टीमों में दहशत फैल गई है। इस तूफानी पारी के बाद हर तरफ उनके ही नाम का शोर है। आईपीएल के ऑक्शन में महज 20 लाख में उन्हें पंजाब की टीम ने शामिल किया था। अब यह खिलाड़ी महंगा होने वाला है। इसी बीच आशुतोष शर्मा का एक बयान सामने आ रहा है। जिसमें वह अपनी ड्रीम को लेकर बातें कर रहे हैं।

वर्ल्ड क्लास बॉलर के सामने स्वीप शॉट….

मैच के बाद आशुतोष शर्मा ने कहा कि मेरा सपना था कि मैं वर्ल्ड क्लास बॉलर के सामने स्वीप शॉट खेलू, जो कि मैंने जसप्रीत बुमराह के सामने खेल लिया। मैं काफी समय से इन शॉट्स की प्रैक्टिस कर रहा हूं। यह क्रिकेट का खेल है, जहां हार जीत चली रहती है। मुझे यकीन था कि मैं मुंबई के जबड़े से जीत छीन लूंगा।गौरतलब है कि मैच के दौरान उन्होनें स्वीप खेलते हुए बुमराह की गेंद पर एक शानदार छक्का लगाया।

मुंबई के खिलाफ आशुतोष शर्मा ने खेली तुफानी पारी

बता दें कि गुरुवार को खेले गए मुकाबले में पंजाब किंग्स के युवा बैटर आशुतोष शर्मा ने काफी शानदार पारी। वह ग्राउंड के हर तरफ बाउंड्री लगाने में कामयाब रहे। मुंबई इंडियंस के खिलाफ 28 गेंदों में 2 चौके और 7 छक्कों की मदद से 61 रनों की पारी खेली। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 217.86 का रहा। जिस तरह से वह शॉट लगा रहे हैं, लोग उन्हें मिनी सूर्या कर रहे हैं।

मैच के दौरान वह आठवें नंबर पर बैटिंग के लिए उतरे। शशांक सिंह के साथ आशुतोष ने पारी को मिलकर संभाला। आखिरी वक्त तक पंजाब को जीत दिलाने की पूरी कोशिश करते रहे, लेकिन जैसे ही उनका विकेट गिरा तो हर किसी की उम्मीदें खत्म हो गई।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: कौन हैं Ashutosh Sharma जिन्होनें गुजरात के गेंदबाजों की कर दी धूनाई

Exit mobile version