Tuesday, September 17, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAnurag Kashyap: अनुराग कश्यप ने बांधे गुलशन देवैया की तारीफों के पुल,...

Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप ने बांधे गुलशन देवैया की तारीफों के पुल, गुलशन को बताया टाइगर श्रॉफ का अवतार

Anurag Kashyap: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने फिल्ममेकर और एक्टर अनुराग कश्यप और गुलशन देवैया इन दिनों अपनी अपकमिंग वेब सीरीज ‘बैड कॉप’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस सीरीज में गुलशन कॉप की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं अनुराग कश्यप बैड बॉय के रूप में खतरनाक अंदाज में दिखाई देंगे।

अनुराग कश्यप इस सीरीज में एक्शन करते नजर आएंगे। उन्होंने एक्शन सीन करने का अपना अनुभव साझा किया है। साथ ही गुलशन देवैया की भी जमकर तारीफ की है।

e5t5et55

अनुराग ने की गुलशन की तारीफ

आपको बता दें कि गुलशन देवैया और अनुराग कश्यप ने सीरीज की रिलीज डेट पर भी अपडेट दिया है। मीडिया बातचीत के दौरान गुलशन देवैया से उनके किरदार के बारे में पूछा गया। इस पर उन्होंने कहा, ”काफी अच्छा किरदार है। सीरीज की कहानी मनोरंजक है। किरदार काफी मनोरंजक है’।

अनुराग कश्यप ने गुलशन की तुलना टाइगर श्रॉफ से की और कहा कि उन्होंने इसमें बहुत खतरनाक एक्शन किया है।अनुराग कश्यप ने गुलशन देवैया को लेकर कहा, ‘इन्होंने जैसा खतरनाक एक्शन किया है, वैसा कोई नहीं कर सकता। आप इन्हें टाइगर श्रॉफ का अवतार समझ लीजिए’। गुलशन ने कहा, ‘एक्शन करना मुश्किल था।

आदित्य दत्त के साथ मैंने पहले भी ‘कमांडो 3’ में काम किया है। उन्होंने मुझे पहले ही बोल दिया था कि इस सीरीज में एक्शन करना है। काफी मुश्किल था, लेकिन करना तो पड़ा। बहुत मजा भी आया। मुझे ऐसी विविधता बहुत पसंद है’। सीरीज में अनुराग कश्यप एक्शन करते दिखेंगे। उन्होंने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा, ‘मुझे इस सीरीज में अपना रोल करने में बहुत मजा आया।

फाइट सीन भी किए हैं, लेकिन फाइट सीन मैं सिर्फ गुलशन देवैया की वजह से कर पाया। फाइट सीन के लिए मेरा फिजिकल फिटनेस लेवल उतना ज्यादा नहीं था। ये आदित्य दत्त के साथ पहले काम कर चुके थे। तो इन्होंने एक्शन सीन में मेरी बहुत मदद की, नहीं तो मेरे से होता नहीं’। एक्शन को लेकर अनुराग कश्यप ने कहा, ‘आसान तो कुछ नहीं होता, समझदारी से सबकुछ करना पड़ता है।

मैं खुद को उस स्तर का एक्टर नहीं मानता, जिनके साथ मैं काम करता हूं। जब पर्सनैलिटी और कैरेक्टर मिलते हैं तो वो चीज वर्क कर जाती है इसमें शायद वही हुआ। अगर मैं बतौर डायरेक्टर देखूं तो खुद को कभी कास्ट नहीं करता। प्रोड्यूस करना भी मेरे लिए भारी काम है। मजबूरी में करना पड़ता है, क्योंकि लोग इससे बहुत डर जाते हैं। मैं अलग स्तर पर जाकर फिल्म बनाता हूं’।

rggreegr

रिलीज डेट पर तोड़ी चुप्पी

गौरतलब है कि बातचीत के दौरान अनुराग कश्यप से पूछा गया कि आपके अलावा आप इंडस्ट्री में विलेन के रूप में किसे पसंद करते हैं? इस पर अनुराग कश्यप ने कहा, ‘हीरो-विलेन वाला टाइम अब चला गया। अभी सबकुछ ग्रे है। वो जमाना अलग होता था’। वहीं गुलशन से पूछा गया कि कॉप के अंदाज में किसे देखना पसंद करेंगे?

गुलशन ने कहा, ‘अलग-अलग स्टार्स हैं। ‘सिंघम’ देखी तो अजय देवगन अच्छे लगे। ‘अर्धसत्य’ देखी तो ओमपुरी अच्छे लगे। सारे अलग-अलग किरदार हैं। कॉप तो नौकरी होती है, पर्सनैलिटी नहीं होती। दोनों ने सीरीज की रिलीज डेट पर भी चुप्पी तोड़ी। तारीख का खुलासा तो नहीं किया लेकिन कहा कि सीरीज जल्द ही आएगी।

- Advertisment -
Most Popular