Saturday, October 5, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनAnurag Kashyap: अनुराग कश्यप ने फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों को लेकर किया...

Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप ने फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों को लेकर किया बड़ा खुलासा, बोलें- ‘जिन्हें लॉन्च किया उन्होंने नई फिल्म के लिए जवाब नहीं दिया’

Anurag Kashyap: बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। अनुराग ने इंडस्ट्री के कई हिट फिल्में दी हैं। साथ ही फैंस भी उनकी फिल्मों की तारीफ करते नहीं थकरते हैं। आए दिन फिल्ममेकर कुछ न कुछ ऐसी टिप्पणी कर देते हैं, जिसे लेकर वो लाइमलाइट में छा जाते हैं।

जो उनके मन में होता है वे बिना किसी लाग-लपेट के दुनिया के सामने रख देते हैं। हाल ही में वह महाराजा नाम की फिल्म में बतौर एक्टर नजर आए थे। वह जल्द ही लोगों के लिए बैड कॉप नाम की सीरीज लेकर आ रहे हैं। इस शो में वह लीड रोल में नजर आने वाले हैं।

fdbfbfgrfrfr

अनुराग ने किया बड़ा खुलासा

आपको बता दें कि फिल्ममेकर ने हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान इंडस्ट्री के कलाकारों को लेकर एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है। अनुराग ने कहा कि जब उन्होंने दो अभिनेताओं से उनकी नई फिल्म के लिए संपर्क करने की कोशिश की तो उन्होंने उन्हें पहले टाला और फिर जवाब देना बंद कर दिया। अनुराग ने खुलासा किया कि उन दोनों अभिनेताओं को उन्होंने ही लॉन्च किया था।

इस बातचीत के दौरान अनुराग ने कहा कि वह उन कलाकारों का सम्मान करते हैं, जो वैध कारण बातकर फिल्म में काम करने से इनकार कर देते हैं। निर्देशक ने कहा कि वह उन लोगों से निराश हैं, जो उन्हें इंतजार करवाते हैं और बाद में संपर्क रखना भी छोड़ देते हैं। अनुराग ने आगे बताया, “मुझे कुछ लोगों की खूबी पसंद है जो कोई कारण से फिल्म के लिए ‘नहीं’ कह देते हैं।

मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं, लेकिन जो लोग आपको दो-तीन साल तक इधर-उधर घुमाते हैं और फिर मना कर देते हैं या फिर आपको जवाब देना भूल जाते हैं, ऐसे लोगों से मुझे समस्या है। दो अभिनेता हैं जिन्होंने मेरे साथ अपना करियर शुरू किया और फिर जिस फिल्म में मैं काम कर रहा हूं, उसको लेकर वे जवाब देना भूल गए। उन्होंने हां या न कहने की परवाह भी नहीं की। वे बस भूल गए।”

fdvffffewe
इन फिल्मों में नजर आएंगे अनुराग

गौरतलब है कि अनुराग कश्यप ने बॉलीवुड को कई हिट और अलग किस्म की फिल्मे दी हैं। उनकी फिल्मों के लोग दीवाने हैं। अनुराग के नाम से ही लोग सिनेमाघरों में फिल्म देखने पहुंच जाते हैं। आने वाले दिनों में उनकी फिल्म ‘केनेडी’ रिलीज होने वाली है। यह वही फिल्म है जिसका प्रीमियर साल 2023 के कान फिल्म फेस्टिवल में हुआ था।

- Advertisment -
Most Popular