Anurag Kashyap : ‘एनिमल’ की कॉन्ट्रोवर्सी पर अनुराग कश्यप ने दिया बड़ा बयान, बोलें- ‘इस देश में लोग फिल्मों से जल्दी नाराज हो जाते है’

Anurag Kashyap

Anurag Kashyap: बॉलीवुड के मशहूर फिल्ममेकर अनुराग कश्यप अक्सर अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। अनुराग ने इंडस्ट्री के कई हिट फिल्में दी हैं। साथ ही फैंस भी उनकी फिल्मों की तारीफ करते नहीं थकरते हैं। आए दिन फिल्ममेकर कुछ न कुछ ऐसी टिप्पणी कर देते हैं, जिसे लेकर वो लाइमलाइट में छा जाते हैं।

वही इस बार अनुरान ने संदीप रेड्डी वांगा की वॉयलेंट फिल्म ‘एनिमल’ को लेकर रिएक्शन दिया हैं। बता दें कि ‘एनिमल’ ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखा है और जोरों शोरों से कमाई करने में लगई हुई हैं। लेकिन रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर एक बहस छिड़ गई है, जिस पर अनुराग कश्यप ने रिएक्ट किया हैं।

एनिमल की कॉन्ट्रोवर्सी पर अनुराग दिया बयान

आपको बता दें कि दीप रेड्डी वांगा की वॉयलेंट फिल्म ‘एनिमल’ कई लोगों को तो बहुत पसंद आ रही है, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी है जो रणबीर कपूर की  फिल्म की आलोचना कर रहे हैं। दरअसल, उनका मानना है कि फिल्म में कुछ ज्यादा ही वॉयलेंस दिखाया गया है। वहीं एनिमल को लेकर हो रहे इस डिबेट में अब अनुराग कश्यप भी कूद पड़े हैं।

हाल ही में एक मीडिया चैनल संग इंटरव्यू के दौरान फिल्म मेकर ने ‘एनिमल’ के बारे में बात करते हुए इसका समर्थन किया है। उन्होंने कहा कि ‘मैंने अभी तक फिल्म नहीं देखी है। मैं अभी मारुकेश से लौटा हूं। लेकिन मैं एनिमल कॉन्ट्रोवर्सी को लेकर अच्छे से वाकिफ है। मुझे पता है कि सोशल मीडिया पर कैसी चर्चा हो रही है।

फिल्ममेकर्स को लेकर कही बड़ी बात

गौरतलब है कि उन्होंने आगे कहा कि, मुझे ये लगता है कि किसी को भी फिल्ममेकर को ये बताने का अधिकार नहीं कि उसे कैसी फिल्में बनानी चाहिए और कैसी नहीं। ‘इस देश के लोग बहुत जल्दी फिल्मों से ऑफंड हो जाते हैं। वो मेरी फिल्मों से भी हो जाते हैं। लेकिन मैं पढे-लिखे लोगों से ये उम्मीद करता हूं कि वो झट से ऑफंड ना हों। यह चर्चा ‘कबीर सिंह’ के दौरान भी हुई थी। फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो महज चार दिनों के अंदर फिल्म ने 210.36 करोड़ रुपये कमा डाले हैं।

Exit mobile version