Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे भी हो चुकी है कास्टिंग काउट का शिकार, एक्ट्रेस ने शेयर किया अपना दर्दनाक अनुभव

Ankita Lokhande

Ankita Lokhande: टीवी इंडस्ट्री से अपने एक्टिंग करियर की शुरूअत करने वाली एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। पवित्र रिश्ता शो के जरिए अंकिता लोखंडे ने घर-घर में अपनी एक खास जगह बनाई। ये शो 2009 से लेकर 2014 तक टीवी पर चला और इसे लोगो ने बेहद पसंद भी किया।

यहीं Ankita Lokhande की मुलाकात सुशांत सिंह राजपूत से हुई जो शो में शुरुआत के तीन साल मानव देशमुख के किरदार में थे। अंकिता हिंदी इंडस्ट्री में आउटसाइडर थीं। उन्हें कई मुश्किलों का भी सामना करना पड़ा। उन्होंने 2021 में एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि उनके साथ कास्टिंग काउच की घटना हुई थी जिसके बाद वो शॉक में थीं।

Ankita Lokhande भी हो चुकी है कास्टिंग काउच  का शिकार

आपको बता दें कि एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कहा था- बहुत पहले जब मैं छोटी थी तो मुझे साउथ फिल्म के लिए बुलाया गया था। उसने मुझे अपने कमरे में बुलाया और पूछा- अंकिता मैं तुमसे कुछ पूछना चाहता हूं। आपको कंप्रोमाइज करना पड़ेगा। मैं उस वक्त 19-20 साल की थी, पर मैं काफी स्मार्ट थी। और मैंने उससे पलट कर पूछा- आपके प्रोडयूसर किस तरह का कंप्रोमाइज चाहते हैं, क्या वो चाहते हैं कि मैं पार्टी और डिनर में जाऊं। तब उस शख्स ने कहा- आपको प्रोड्यूसर के साथ सोना पड़ेगा। पर उसने जैसे ही कहा मैंने उसकी बैंड बजा दी।

ये भी पढ़े: Rajesh Khanna : जब राजेश खन्ना के अफेयर से तंग आकर घर छोड़कर चली गई थीं डिंपल कपाड़िया, ये एक्ट्रेस थी वजह

मैंने साफ कह दिया था- मुझे लगता है कि आपके प्रोड्यूसर सोने के लिए एक लड़की चाहते हैं, काम करने के लिए एक टैलेंटेड गर्ल नहीं। और मैं वहां से निकल गई। इसके बाद उसने मुझसे माफी मांगी, फिल्म में लेना चाहा। पर मैंने फिल्म के लिए साफ-साफ मना कर दिया। दूसरी बार ऐसी घटना अंकिता के साथ तब हुई जब वो टीवी शो से फिल्मों में आईं।

Ankita Lokhande ने कहा- जब मैं फिल्मों में वापस आई, मुझे इससे फिर गुजरना पड़ा। मैं उस एक्टर का नाम नहीं लेना चाहती, वो बड़ा एक्टर है, हर कोई जानता है। पर जैसे ही उसने मेरा हाथ पकड़ा मुझे वाइब्स आई और मैंने उससे हाथ छुड़ा लिया। मैं समझ गई थी, अब मेरा यहां नहीं होगा। वहां लेने देने का रिश्ता था, मैं वहां से चली गई।

‘बिग बॉस 17’ का हिस्सा है Ankita Lokhande

वहीं Ankita Lokhande के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने साल 2019 में कंगना रनौत कि फिल्म मनिकर्णिका के जरिए बॉलीवुड में कदम रखा था। फिल्म में उनके रोल को लोगो ने काफी पसंद किया था। वहीं अब अंकिता के ‘बिग बॉस 17’ में एंट्री लेने की भी खबरें आ रही हैं। हालांकि, अभी तक इन खबरों को लेकर कंफर्मेशन नहीं है।

Exit mobile version