राजस्थान : सगाई ना होने से नाराज देवरों ने की भाभी की कुल्हाड़ी से हत्या

rajasthan crime news: brother in law killed bhabhi

राजस्थान के जलोर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। दरअसल, यहां सगाई ना होने की वजह से नाराज देवरों ने भाभी को ही मौत के घाट उतार दिया। इस मामले ने पूरे जलोर को सकते में ला दिया है। इतना ही नहीं वारदात के वक्त महिला को बचाने आए पड़ोसियों को भी आरोपी देवरों ने मौत मुंह धकेल दिया। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों आरोपी देवरों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस दोनों आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है।

कुल्हाड़ी से भाभी पर कई वार

इस मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि, मृतक महिला की आरोपियों के भाई से सगाई तय की गई थी। सगाई ना होने के कारण दोनों देवर नाराज होकर महिला के पास कुल्हाड़ी लेकर आए और भाभी को कुल्हाड़ी से ही काटकर रख दिया। इस बीच बचाव के लिए आए पड़ोसियों को भी आरोपी भाईयों ने नहीं छोड़ा। पुलिस ने आगे बताया कि, दोनों आरोपी कुवारे है एक 35 वर्ष का है तो दूसरे 40 साल का। दोनों अपने भाई के साथ लंबे समय तक बिजनेस में साथ काम कर थे। वहीं देवरों का कहना है कि, भाभी सगाई के लिए अपनी बेटी का आटा-साटा करने के लिए तैयार नहीं हो रही थी, इससे उनका सगाई नहीं हो रही थी। इसी बात को लेकर दोनों देवर नाराज हो गए और उन्होंने भाभी की हत्या करने की ठान ली।

 

पुलिस ने आरोपियों को अपनी गिरफ्त में ले लिया है। फिलहाल उनसे पूछताछ की जा रही है। मामले को लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version