Ananya Panday: अक्षय कुमार को लेकर अनन्या पांडे ने कही बड़ी बात, बोलीं- ‘अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्मों को सौ बार देख सकती हूं’

Ananya Panday

Ananya Panday: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस अनन्या पांडे  आए दिन सुर्खियों में छाई रहती हैं। साल 2023 में आई फिल्म ‘खो गए हम कहां’ ने उनके एक्टिंग करियर को एक नई ऊंचाई दी है। दर्शकों को इस फिल्म में अनन्या का किरदार काफी पसंद आया। वहीं अब ये भी खबर आ रही है कि अनन्या इन दिनों वे सी. शंकरन नायर के जीवन पर आधारित एक फिल्म में काम कर रही हैं।

इस फिल्म में अनन्या, अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगी। हाल ही में, एक्ट्रेस ने एक बातचीत के दौरान अक्षय के साथ अपने अनुभवों को साझा करते हुए उनसे जुड़े कई दिलचस्प खुलासे किए।

अक्षय को लेकर अनन्या ने कही बड़ी बात

आपको बता दें कि अनन्या पांडे  ने हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान कहा, ‘मुझे कॉमेडी फिल्में काफी पसंद है। मैं अक्षय कुमार की कॉमेडी फिल्मों को सौ बार देख सकती हूं। मुझे उनकी फिल्मों ने काफी हंसाया है।’ अनन्या पांडे अपनी बात जारी रखते हुए कहती हैं, ‘अक्षय कुमार इतने बड़े स्टार हैं, लेकिन उनमें इस बात का जरा भी घमंड नहीं है।

वे सेट पर कभी भी सीरियस नहीं होते हैं। आप उनके साथ रहकर उनसे अनुशासन और पेशेवर होना सीख सकते हैं। वे सिनेमा के एक युग को परिभाषित करते हैं। मैंने उनकी फिल्मों से कॉमेडी टाइमिंग सीखा है। मुझे फिल्म ‘हेरा-फेरी’, ‘वेलकम’, ‘दे दना दन’ और ‘भूल भुलैया’ काफी पसंद है। ये सारी की सारी उनकी बेहतरीन फिल्में हैं।’

इन फिल्मों में नजर आ चुकी है एक्ट्रेस

गौरतलब है कि अनन्या पांडे ने साल 2019 करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से अपना बॉलीवुड में डेब्यू किया था। पिछले पांच सालों में उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं। वहीं साल 2023 में अनन्या पांडे की फिल्म ‘खो गए हम कहां’ रिलीज हुई थी। वहीं, आने वाले दिनों की बात करें तो वे कई बड़ी फिल्मों में दिखाई देने वाली हैं, जिनमें अमेजन प्राइम की भी एक ओरिजनल फिल्म शामिल है।

Exit mobile version