Ananya Panday Pics: अनन्या पांडे ने ब्लैक मोनोकनी में करवाया फोटोशूट, देखें बोल्ड तस्वीरें

Ananya Panday Pics

Ananya Panday Pics

Ananya Panday Pics: अनन्या पांडे (Ananya Panday) की नाम बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में शुमार है। एक्ट्रेस आए दिन अपने बोल्ड तस्वीरों की वजह से लाइमलाइट में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने हाल ही में कुछ और तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर इंटरनेट वर्ल्ड का तापमान बढ़ा दिया है।

एक्ट्रेस ने मोनोकनी में बरपाया कहर

हाल ही में अन्नया पांडे ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। शेयर की गई तस्वीरों में एक्ट्रेस ब्लैक मोनोकनी में कहर ढाती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की ये ग्लैमरस तस्वीरें देख उनके करीबी और उनके फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक्ट्रेस के आखिरी बार साउथ के हैंडसम एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) संग ‘लाइगर’ (Liger) में देखा गया था, लेकिन दोनों की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू नहीं बिखेर पाई थी। फिल्म को दर्शकों ने उतना पसंद नहीं किया था।

 इन फिल्मों में आएंगी नजर

अनन्या अगली बार बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना संग ‘ड्रीम गर्ल 2’ (Dream Girl 2) में दिखाई देंगी। इस फिल्म में अनन्या और आयुष्मान के अलावा परेश रावल, राजपाल यादव, अन्नू कपूर, मनोज जोशी और विजय राज जैसे सितारें भी नजर आएंगे। इस फिल्म के रिलीज डेट की बात करें तो यह फिल्म अगले साल यानी 7 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में हिट होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस फरहान अख्तर की फिल्म ‘खो गए हम कहां’ (Kho Gaye Hum Kahan) में उनके गहराइयां सह-कलाकार सिद्धांत चतुर्वेदी और आदर्श गौरव के साथ भी नजर आएंगी।

Exit mobile version