Anant Ambani Watch : NMACC में करोड़ों की घड़ी पहन कर पहुंचे अनंत अंबानी, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

Anant Ambani Watch

Nita Mukesh Ambani Cultural Centre : बीते शुक्रवार को नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (Nita Mukesh Ambani Cultural Centre) का आगाज हुआ था, जिसके बाद से ही ये सुर्ख‍ियों में बना हुआ है। एनएमएसीसी (NMACC) की ओपन‍िंग सेरेमनी में बॉलीवुड, पॉल‍िट‍िक्‍स, स्‍पोटर्स, धर्म गुरुओं और ब‍िजनेस जगत से जुड़ी कई बड़ी हस्‍त‍ियों ने श‍िरकत की। इस कार्यक्रम के ओपन‍िंग सेरेमनी में पूरा अंबानी पर‍िवार भी मौजूद रहा। लेकिन समारोह में जब रिलायंस इंडस्ट्रीज के मालिक मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी (Anant Ambani) ने अपनी होने वाली पत्नी राध‍िका मर्चेंट (Radhika Merchant) के साथ एंट्री ली तो सबकी न‍िगाहें उन पर ही ट‍िक गई।

दरअसल, कार्यक्रम में अनंत अंबानी के कपड़ों से ज्यादा लोग उनकी लग्‍जरी घड़ी की तारीफ कर रहे थे। उनकी सुपर लग्जरी घड़ी सभी लोगों का ध्यान खींच रही थी। एनएमएसीसी के दूसरे दिन अनंत अंबानी ब्‍लैक आउटफ‍िट में पहुंचे। इस दौरान उन्‍होंने अपने उल्‍टे हाथ में बेहद महंगी घड़ी पहन रखी थी, जिसकी कीमत जानकर आप के होश उड़ जाएंगे।

यह भी पढ़ें- Varun Dhawan – Gigi Hadid : गिगी हदीद को किस करने पर ट्रोल हुए वरुण, ट्वीट कर दी सफाई, लिखा…

18 करोड़ रुपए है कीमत

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनंत (Anant Ambani)  ने पटक फ़िलिप्पे (Patek Philippe) नामक ब्रांड की सुपर लग्जरी घड़ी पहन रखी थी। ग्रैंडमास्टर चाइम वॉच (Grandmaster Chime Watch) एडिशन वाली इस घड़ी की कीमत करीब 18 करोड़ रुपये है। जब से लोगों को अनंत की इस घड़ी की कीमत पता चली है, तभी से लोग सोशल मीडिया पर अलग-अलग प्रतिक्रिया दें रहे हैं। जहां एक यूजर ने लिखा- इतने में तो मैं मुंबई में सी फेसिंग फ्लैट खरीद लूंगा। तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- अंबानी का बेटा है भाई।

आपको बता दें कि पटक फ़िलिप्पे ब्रांड, दुनिया की सबसे लग्जरी घड़‍ियों को तैयार करता है। इस ब्रांड की ज्यादातक घड़ियों की कीमत करोड़ों में ही होती है।

यह भी पढ़ें- NMACC : नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर के लॉन्च इवेंट में बॉलीवुड से लेकर साउथ कलाकारों ने बांधा समां, देखें तस्वीरें…

Exit mobile version