Ambati Rayudu ने दिनेश कार्तिक को किया बैक, टी20 वर्ल्ड कप में जगह देने की कही बात

Ambati Rayudu

Ambati Rayudu on Dinesh Karthik: सोमवार को हैदराबाद के खिलाफ शानदार पारी के लिए दिनेश कार्तिक की हर तरफ चर्चा हो रही है। कुछ लोगों का कहना है कि कार्तिक को जून में होने वाले टी20 विश्व कप में उन्हें स्क्वॉड में शामिल किया जाए। गौरतलब है कि टीम इंडिया का चयन इस आईपीएल सीजन के प्रदर्शन के आधार पर किया जाना है। ऋषभ पंत, केएल राहुल, जितेश शर्मा, ध्रुव जुरेल जैसे महत्वपूर्ण खिलाड़ी इस पोजिशन के लिए प्रमुख दावेदार हैं। इसी कड़ी में भारत के पूर्व क्रिकेटर ने दिनेश कार्तिक को टीम में शामिल करने की बात कही है।

Ambati Rayudu ने दिनेश कार्तिक की तारीफ की

दरअसल, आरसीबी और एसआरएच (RCB vs SRH) के मैच के दौरान स्टार स्पोर्ट्स के एक शो में अंबाती रायडू दिनेश कार्तिक की तारीफ की। यहां तक कि उन्होनें टी20 विश्व कप के लिए कार्तिक को बैक किया। उन्होनें कहा कि उन्हें टी20 विश्व कप 2024 के लिए 15 सदस्यीय स्क्वॉड में शामिल करना चाहिए। उन्होंने आगे ये भी कहा कि दिनेश कार्तिक शायद इस टूर्नामेंट के बाद संन्यास ले सकते है। रायडू ने कहा कि मैं उन्हें काफी सालों से देखता आ रहा हूं। वह काफी टैलेंटिड हैं। वह हमेशा एमएस धोनी के मार्गदर्शन में रहे, लेकिन उन्हें पर्याप्त मौके नहीं मिले।

हैदराबाद के खिलाफ खेली तूफानी पारी

उन्होनें आगे कहा कि हो सकता है कि वह एक आखिरी बार भारत के मैच विनर की भूमिका निभाए, क्योंकि विश्व कप की ट्रॉफी भारत को जिताने के साथ ही वह अपने क्रिकेट करियर को अलविदा कह सकते हैं। मुझे लगता है कि बीसीसीआई को उन्हें विश्व कप की टीम में मौका देना चाहिए। बता दें कि हैदराबाद के खिलाफ मैच में उन्होनें कमाल की पारी खेली। उन्होनें टीम को लगभग जीता ही दिया था। दिनेश कार्तिक ने शानदार बैटिंग करते हुए 35 गेंदों पर 83 रन की तूफानी पारी खेली। वहीं, कप्तान फाफ डू प्लेसी ने 28 गेंदों पर 62 रन जड़े। जिससे टीम मात्र 25 रनों से मुकाबला हार गई।

ये भी पढ़ेंछ Ambati Rayudu ने जगन मोहन रेड्डी की पार्टी छोड़ी, राजनीति से फिलहाल बाहर रहने का फैसला

Exit mobile version