Haryana : बीजेपी और जेजेपी का टूटेगा गठबंधन? सरकार बचाने के लिए बिपल्ब देब ने किया निर्दलीय विधायकों का रुख!

Haryana News

Haryana News : हरियाणा में सियासी हलचल तेज होती नजर आ रही है। दरअसल, चुनाव से पहले BJP और JJP (Jannayak Janta Party) के बीच तकरार बढ़ती हुई दिख रही हैं। दोनों पार्टियां एक दूसरे पर लगातार बयानबाजी कर रही हैं। ऐसे में अब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) की सरकार पर संकट के बादल मंडराने लगे हैं।

हालांकि इस बीच खबर आ रही है कि खट्टर सरकार को बचाने के लिए बीजेपी निर्दलीय विधायकों का रूख कर सकती है। हरियाणा प्रभारी बिपल्ब देब ने राज्य के 4 निर्दलीय विधायकों के साथ मुलाकात की है। बिप्लब देब ने मीटिंग के बाद बताया कि हरियाणा के इन 4 निर्दलीय विधायकों धरम पाल गोंडर, राकेश दौलताबाद, रणधीर सिंह और सोमवीर सांगवान ने पीएम नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भरोसा जताया है।

भाजपा प्रभारी बिपलब देव के तंज पर बोले डिप्टी सीएम

BJP और JJP (Jannayak Janta Party) के बीच तकरार की शुरुआत की बात करें तो ये हरियाणा की उचाना सीट को लेकर शुरू हुई है। मौजूदा समय में इस सीट से JJP नेता और डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला विधायक हैं। हाल ही में उचाना कलां में एक सभा में बिप्लब कुमार देब (Biplab Kumar Deb) ने कहा कि उचाना सीट से BJP की प्रेमलता अगली विधायक होंगी। इसको लेकर ही दोनों पार्टियों के बीच विवाद की शुरुआत हुई।

बिप्लब कुमार देव (Biplab Kumar Deb) के बयान पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि किसी के पेट में दर्द है, दर्द की दवाई तो मैं दे नहीं सकता। न तो मेरे पेट में दर्द है और न ही मैं डॉक्टर हूं। मेरा काम अपनी पार्टी को मजबूत करना है। मैं उचाना से ही चुनाव लड़ूंगा। वहीं दुष्यंत चौटाला के इस बयान पर पलटवार करते हुए देब ने कहा कि JJP ने हमें समर्थन देकर कोई एहसान नहीं किया, बदले में उन्हें मंत्री पद दिया गया हैं। अभी गठबंधन सरकार चल रही है लेकिन निर्दलीय विधायक भी हमारे संपर्क में हैं।

यह भी पढ़ें-

नीतीश पर रविशंकर प्रसाद ने कसा तंज, कहा – क्यों नहीं कर रहे चुनाव प्रचार

मोहब्बत के इस अंजाम को पढ़ने के बाद सन्न रह जाएंगे आप… मुंबई में दोहराया गया श्रद्धा वालकर जैसा कत्ल

Exit mobile version