Akshay Kumar Shivaji Look: अक्षय ने रिवील किया अपना शिवाजी लुक, यूजर्स ने किया ट्रोल

Akshay Kumar

Akshay Kumar

Akshay Kumar Shivaji Look: बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता हैं। उन्होंने अपने करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। हालांकि पिछले कुछ समय से एक्टर की फिल्में लगातार मार खा रही हैं। ऐसे में एक्टर अब अपनी मराठी फिल्म डेब्यू करने जा रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने अपनी अपकमिंग मराठी फिल्म ‘वेडात मराठे वीर दौड़ले सात’ से अपने फर्स्ट लुक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जारी किया है, जिसे देखकर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

 

एक्टर ने जारी किया फर्स्ट लुक वीडियो

हाल ही में अक्षय कुमार ने अपने इस्टाग्राम पर अपनी पहली मराठी फिल्म ‘वेडात मराठे वीर दौड़ले सात’ से फर्स्ट लुक का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक्टर वीर मराठा छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में एक्टर दमदार स्टाइल में चलते हुए नजर आ रहे हैं। एक्टर का यह फर्स्ट लुक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि सोशल मीडिया पर नेटिजेंस ने एक्टर के इस लुक को लेकर ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

यूजर्स ने किया ट्रोल

एक्टर ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, जय भवानी, जय शिवाजी ! इस वीडियो के आने के बाद से ही सोशल मीडिया पर यूजर्स एक्टर के इस लुक को लेकर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। वीडियो के कमेंट सेक्शन में जहां एक यूजर ने लिखा, ’ऐसा लगता है कि वह हर उस भूमिका को स्वीकार कर रहे हैं जो निर्देशक उन्हें सुझाते हैं।’ वहीं दूसरे ने लिखा, ’छत्रपति शिवाजी के किरदार में अक्षय कुमार बिल्कुल नहीं जंच रहे हैं।’ इसके अलावा एक अन्य यूजर ने लिखा, ’मुझे नहीं लगता कि शिवाजी के किरदार में कोई शरद केलकर को बीट कर सकता है। बिल्कुल गलत चॉइस।’ इसके अलावा कई और यूजर्स उन्हें वीरों का मजाक ना उड़ाने की सलाह देते नजर आ रहे हें।

Exit mobile version