Mission Raniganj: रिलीज के पहले दिन अक्षय कुमार की फिल्म का हुआ बुरा हाल, मिशन रानीगंज ने किया महज इतने करोड़ का कारोबार

Mission Raniganj

Mission Raniganj

Mission Raniganj: बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले अक्षय कुमार इन दिनों अपनी फिल्म ‘मिशन रानीगंज द ग्रेट भारत रेस्क्यू’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। ये फिल्म बीते दिन सिनेमाघरो में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ परिणीति चोपड़ा लीड रोल में नजर आ रही हैं। वहीं फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कुछ खास रिस्पॉन्स नहीं मिला है और पहले दिन की परफॉर्मेस काफी खराब बताई जा रही है। चलिए जानते हैं ‘मिशन रानीगंज’ ने रिलीज के पहले दिन कितने करोड़ का कलेक्शन किया है?

रिलीज के पहले दिन ‘Mission Raniganj’ ने किया महज इतने करोड़ का कारोबार

‘मिशन रानीगंज’ रियल लाइफ हीरो जसवंत गिल की कहानी है। फिल्म में अक्षय कुमार ने जसवंत गिल का रोल प्ले किया है। यह फिल्म वास्तविक जीवन की घटना पर आधारित है जब पश्चिम बंगाल के रानीगंज में एक कोयला खदान में 65 खनिक फंस गए थे। अक्षय कुमार स्टारर किरदार जसवंत सिंह गिल सभी 65 खनिकों की जान बचाता है।

ये भी पढ़े: Salman Khan : जब सेट पर सलमान ने गुस्से में शाहरुख पर चला दी थी गोली, राकेश रोशन के भी छूट गए थे पसीने

इस घटना के बाद, जसवंत सिंह गिल को ‘कैप्सूल गिल’ कहा जाने लगा था। इस फिल्म को लेकर काफी उम्मीदें थीं लेकिन रिलीज के पहले दिन ये सिनेमाघरों में दर्शकों को खींचने में नाकामयाब रही है। वहीं अब ‘मिशन रानीगंज’ की रिलीज के पहले दिन की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी आ गए हैं। वहीं एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ‘मिशन रानीगंज’ ने पहले दिन 2.8 करोड़ की कमाई की है।

वीकेंड पर बढ़ सकती है ‘मिशन रानीगंज’ की कमाई

बता दें कि अक्षय कुमार की हाल ही में  ‘ओएमजी 2’ रिलीज हुई थी और इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन किया था। वहीं अब एक्टर  ‘मिशन रानीगंज’ के साथ एक और हिट की उम्मीद कर रहे थे, जो टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित है। फैंस को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थी कि ये बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म करेगी लेकिन पहला दिन उतना अच्छा नहीं रहा हालांकि वीकेंड पर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बना सकती है।

गौरतलब है कि ‘मिशन रानीगंज’  55 करोड़ रुपये के बजट में बनी फिल्म है। अगर शनिवार और रविवार की छुट्टी में फिल्म ने अच्छी कमाई कर ली तो इसके अपनी लागत वसूलने के चांसेस हैं।

Exit mobile version