Jawan : ‘जवान’ की सक्सेस पर अक्षय कुमार ने दी शाहरुख खान को बधाई, किंग खान ने भी किया एक्टर के ट्विट पर रिएक्ट

Jawan

Jawan

Jawan : बॉलीवुड इंडस्ट्री के किंग खान शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘जवान’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। ‘जवान’ सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म को लेकर लोगों के बीच गजब का क्रेज देखने को मिल रहा है। ये खुमार फिल्म की एडवांस बुकिंग में भी नजर आ रहा था। इसी वजह से फिल्म 5 दिन में 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। अब जैसे-जैसे सेलेब्स शाहरुख खान की जवान देख रहे हैं वह इसकी तारीफ करते हुए नहीं रुक रहे हैं। ‘जवान’ की सफलता पर बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार ने शाहरुख खान को बधाई दी है।

अक्षय कुमार ने की ‘Jawan’ की तारीफ

अक्षय कुमार ने अपने ट्विटर पर ट्वीट कर शाहरुख खान को जवान की बधाई दी हैं, उन्होंने लिखा, ‘कितनी बड़ी सफलता। हमारे जवान पठान शाहरुख खान को बधाई। हमारी फिल्मों ने अब वापसी कर ली है।’ अक्षय कुमार का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वहीं अक्षय के इस ट्वीट पर शाहरुख खान ने रिएक्ट किया है। शाहरुख ने लिखा- ‘आपने दुआ मांगी ना हम सबके लिए तो कैसे खाली जाएगी। ऑल द बेस्ट और हमेशा हेल्दी रहो खिलाड़ी। लव यू।’ शाहरुख खान के ट्वीट पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा- किंग और खिलाड़ी। वहीं दूसरे ने लिखा- मैं किंग और खिलाड़ी को साथ में देखना चाहता हूं।

 

ये भी पढ़े: https://youtu.be/DmggNLyjDMI?si=RaAhAxY-OUwURgmv

अनुपम खेर ने भी की ‘जवान’ की तारीफ

आपको बता दें कि हाल ही में अनुपम खेर भी अमृतसर में ‘जवान’ देखने गए थे। जिसके बाद उन्होंने शाहरुख की तारीफ करते हुए लिखा- मेरे प्यारे शाहरुख़! अभी अभी अमृतसर में ऑडियंस के साथ आपकी फ़िल्म “जवान” देख कर निकला हूँ।लुत्फ़ आ गया। एक्शन, पिक्चर का स्केल, आपकी अदा और परफॉरमेंस बहुत ही उम्दा है। एक दो जगह तो मैंने सिटी वग़ैरा भी मार दी! फिल्म में हर कोई बहुत पसंद आया। पूरी टीम को खासकर डायरेक्टर/राइटर एटली कुमार को बधाई। मुंबई वापस आकर गले लगा के ज़रूर बोलूँगा – ओ पोची, ओ कोकी, ओ पोपी, ओ लोला!!

Exit mobile version