Akshay Kumar: बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में देने पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी, ‘बड़े मियां छोटे मियां’ से है एक्टर को काफी उम्मीदें

Akshay Kumar

Akshay Kumar: बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ (Bade Miyan Chote Miyan) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। फैंस को उनकी इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार है। वहीं हाल ही में फिल्म हाल ही में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का जबरदस्त ट्रेलर लॉन्च हुआ। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फिल्म की पूरी स्टार कास्ट खूब मस्ती मजाक करती नजर आई। वहीं अक्षय कुमार ने इस मौके पर बैक टू बैक फ्लॉप देने पर चुप्पी तोड़ी।

बैक टू बैक फ्लॉप देने पर अक्षय कुमार ने तोड़ी चुप्पी

आपको बता दें कि अक्षय कुमार की पिछली रिलीज ‘सेल्फी’ और ‘मिशन रानीगंज’ बॉक्स ऑफिस पर असफल रही। वहीं हाल ही में ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में एक्टर ने अपने बैक टू बैक फ्लॉप फिल्में देने पर चुप्पी तोड़ी और बताया कि, “हम हर टाइप की फिल्म के लिए कोशिश करते रहते हैं।

मैं एक ही तरह के जॉनर तक सीमित नहीं रहता। मैं एक जॉनर से दूसरे जॉनर में जंप करता रहता हूं, चाहे सफलता मिले या नहीं, मैंने हमेशा इसी तरह काम किया है। मैं इसे करता रहूंगा, कुछ ऐसा जो सामाजिक हो, कुछ ऐसा जो अच्छा हो, कुछ कॉमेडी में, कुछ एक्शन में।” अक्षय ने ये भी बताया कि उन्हें अलग-अलग तरह की फिल्में करने में मजा आता है।

इससे वास्तव में कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग क्या कहते हैं। भले ही लोग केवल कॉमेडी या एक्शन करने के लिए कहते हों, इसका मतलब यह नहीं है कि अभिनेता केवल इन दो जॉनर में ही अपना अटेम्पट करेगा। एक ही तरह का काम करने से उसमें बोरियत आ जाती है और हम अलग-अलग काम करते रहते हैं।

कभी-कभी उनकी फिल्में चलेंगी और कभी-कभी नहीं चलेंगी, लेकिन इससे उनके काम करने के तरीके में कोई बदलाव नहीं आएगा। एक्टर ने आगे बताया, ”ऐसा नहीं है कि मैंने यह दौर पहले नहीं देखा है, एक समय था जब मेरे करियर में लगातार 16 फ्लॉप फिल्में थीं। लेकिन मैं वहीं खड़ा रहा और काम करता रहा और मैं अब भी ऐसा करूंगा।”

‘बड़े मियां छोटे मियांसे है अक्षय को काफी उम्मीदें 

गौरतलब है कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ बड़े मियां छोटे मियां से बड़े पर्दे पर धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म का एक्शन पैक्ड ट्रेलर बीते दिन रिलीज हुआ जिसे देखने के बाद इस फिल्म से काफी उम्मीदें की जा रही हैं। ये फिल्म ईद के मौके पर 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। देखने वाली बात होगी कि ‘बड़े मियां छोटे मियां’ अक्षय के करियर को ट्रैक पर ला पाती है या नहीं।

Exit mobile version