लगातार चार फ्लॉप फिल्में देने के बाद अक्षय कुमार ने अपनाया नया गेम प्लान

Akshyaflopmovie blog image

Akshay Kumar : एक समय में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की हर फिल्म बड़े पर्दे पर जबरदस्त कमाई करती थी। लेकिन बीते कई सालों से उनकी कोई भी फिल्म नहीं चल रहीं है और ज्यादातर मूवी फ्लॉप ही साबित हो रहीं हैं। वर्ष 2022 तो अभिनेता के लिए बिल्कुल भी लकी साबित नहीं हुआ। इस साल उनकी पांच फिल्में रिलीज हुई, जिनमें से चार फ़िल्में सिनेमाघर पर रिलीज़ हुई और एक ओटीटी पर। गौरतलब है कि खिलाडी कुमार की चारों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सुपरफ्लॉप साबित हुई साथ ही मेकर्स को भी 450 करोड़ से ज्यादा का नुकसान उठाना पड़ा। हालांकि इसके बाद भी उन्होंने हार नहीं मानी और लगातार वह कई नई फिल्में साइन कर रहे हैं।

क्या बोले अभिनेता

बता दें कि अभिनेता ने बीते दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडिया जारी किया, जिसमें उन्होंने अपने न्यू गेम प्लान का खुलासा किया है। वीडियो में अक्षय ने कहा, मैं कुछ नया करने जा रहा हूं, उसके लिए मैंने काफी मेहनत की है और बहुत समय से कर रहा हूं, आप लोगों से साझा करता हूं, बताता हूं, कमाल की चीज है। उन्होंने वीडियो के साथ लिखा, कुछ नया करने में जो मजा है उसकी बात ही कुछ और है, आगे की जानकारी जल्द मिलेगी.. कुछ ही देर में कुमार की ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई, जिस पर उनके फैन्स जमकर अपनी प्रतिक्रिया दें रहें है। हालांकि उन्होंने साफ़-साफ़ कुछ नहीं बताया कि वो क्या करने वाले है लेकिन अक्षय की ये बात सुनकर उनके फैंस उनके मनोबल को बढ़ा रहें है।

इन फिल्मों में आएंगे नजर

बता दें कि अब अक्षय कुमार ओएमजी 2, सेल्फी, बड़े मियां छोटे मियां और गोरखा में जल्द बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। इसके साथ ही वह राउडी राठौर 2 फिल्म में भी काम करेंगे। हालांकि कुमार अपनी तीन सुपरहिट फिल्म हेरा फेरी, आवारा पागल दीवाना और वेलकम के सीक्वल पर काम करने की भी योजना बना रहें हैं।

Exit mobile version