Odisha के इन शहरों में शुरू हुई Airtel 5G Service | Hockey World Cup के मद्देनजर तेजी से हो रहा है काम  

Airtel 5G Service in Odisha

Airtel 5G Service in Odisha

Airtel 5G Service in Odisha : भारत में आधिकारिक तौर पर 5जी लॉन्च करने वाला पहला टेलीकॉम ऑपरेटर एयरटेल ने एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। दरअसल, भारती एयरटेल ने मंगलवार (10 जनवरी) को ओडिशा के भुवनेश्वर, कटक और राउरकेला में अपनी 5जी सर्विस Airtel 5G Plus को रोलआउट कर दिया है। कंपनी ने अपने आधिकारिक बयान में कहा कि ओडिशा के कई बड़े शहरों में अब से 5जी सर्विस दी जाएगी। एयरटेल देश में अपनी 5जी सर्विस का तेजी से विस्तार कर रहा है। कंपनी इस सेवा को चरणबद्ध तरीके से शुरू कर रही है।

Airtel 5G Service in Odisha

पुरुषों के हॉकी विश्व कप के मद्देनजर दो स्टेडियमों को किया गया कवर

भुवनेश्वर और राउरकेला में क्रमशः कलिंगा और बिरसा मुंडा स्टेडियम में अल्ट्राफास्ट 5जी सर्विस को जारी किया गया है। भारती एयरटेल के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर-ओडिशा सौमेंद्र साहू ने कहा, “हम पुरुषों के हॉकी विश्व कप की मेजबानी करने वाले दो स्टेडियमों को शक्ति प्रदान करने के लिए रोमांचित हैं। स्टेडियम में यूजर्स एक सुपरफास्ट नेटवर्क का अनुभव कर सकते हैं, जो उन्हें हाई-डेफिनिशन वीडियो स्ट्रीमिंग, मल्टीपल चैटिंग, फोटो और वीडियो को तुरंत अपलोड करना जैसी सुविधा की अनुमति देगा।”

Airtel 5G Service in Odisha

5जी सर्विस एयरटेल 4जी की तुलना में 20 से 30 गुना तेज

एयरटेल यूजर्स अपने मौजूदा एयरटेल 4जी सिम कार्ड पर 5जी सर्विस का उपयोग कर सकते हैं। साथ ही मौजूदा रिचार्ज प्लान पर 5जी का लाभ उठाया जा सकता है। एयरटेल का दावा है कि उसकी 5जी सर्विस एयरटेल 4जी की तुलना में 20 से 30 गुना तेज है। अगर आपके पास 5जी कनेक्टिविटी वाला स्मार्टफोन हो तो आप भी इसका लाभ उठा सकते हैं।

Airtel 5G Plus को एक्टिवेट करने के लिए अपने फोन की सेटिंग्स में जाएं। अब यहां से मोबाइल नेटवर्क पर टैप करें और इंटरनेट के लिए सिम चुनें। अब यहां से आपको पसंदीदा नेटवर्क प्रकार में 5G को सेट करना है। इतना करते ही आप एयरटेल 5G का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Exit mobile version