Air India AIASL Recruitment 2023: बिना पेपर दिए सरकार नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन

Air India AIASL Recruitment 2023

Air India AIASL Recruitment 2023 : एयर इंडिया एयर ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड (एआईएएसएल) ने अपरेंटिस, जूनियर ग्राहक सेवा कार्यकारी, ग्राहक सेवा कार्यकारी और अन्य पदों के लिए आवेदन करने के लिए योग्य आवेदकों को आमंत्रित किया है। इन पदों (एयर इंडिया एआईएएसएल भर्ती 2023) के लिए कुल 495 रिक्तियां उपलब्ध हैं। उम्मीदवार नौकरी विवरण की समीक्षा कर सकते हैं और एआईएएसएल की आधिकारिक वेबसाइट aiasl.in के माध्यम से वॉक-इन इंटरव्यू के लिए आवेदन कर सकते हैं। शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों का साक्षात्कार लिया जाता है और चयन प्रक्रिया के हिस्से के रूप में उनके दस्तावेजों का सत्यापन किया जाता है।

आवश्यक तिथियां

पात्रता आवश्यकताओं को पूरा करने वाले उम्मीदवार 17 अप्रैल से 20 अप्रैल, 2023 तक वॉक-इन इंटरव्यू में भाग ले सकते हैं। हालांकि, पदों के लिए आवेदन करने से पहले, व्यक्तियों को अधिसूचना को ध्यान से पढ़ना चाहिए और यह सुनिश्चित करना चाहिए कि वे सभी योग्यता आवश्यकताओं को पूरा करते हैं।

अन्य जानकारी

विभिन्न पदों के लिए AIATSL वॉक-इन इंटरव्यू 17 अप्रैल, 2023 से 20 अप्रैल, 2023 तक निर्धारित कर रही है। किसी भी असुविधा से बचने के लिए, उम्मीदवारों को समय से कार्यक्रम स्थल पर रिपोर्ट करना होगा। उम्मीदवारों को वॉक-इन इंटरव्यू के लिए मानव संसाधन विभाग कार्यालय, एआई यूनिटी कॉम्प्लेक्स, पल्लवरम छावनी, चेन्नई -600043 में रिपोर्ट करना होगा।

आयु सीमा

एआईएटीएसएल भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए, उम्मीदवारों की आयु 28 वर्ष से कम होनी चाहिए।

आवेदन लिंक

https://www.aiasl.in/Recruitment

https://www.aiasl.in/resources/Advertisement%20on%20Recruitments%20for%20Varanasi%20Station.pdf

 

Exit mobile version