AFG vs PAK : रहमानुल्लाह गुरबाज-इब्राहिम जादरान की लंबी साझेदारी नहीं आई अफगानिस्तान को काम, पाकिस्तान को मिली रोमांचक जीत

AFG vs PAK

AFG vs PAK

AFG vs PAK : एशिया कप से पहले कुछ अहम मैच खेले जा रहे हैं। पाकिस्तान और अफगानिस्तान के बीच भी वनडे मैच खेला जा रहा है। पहले मैच में पाकिस्तान की टीम ने काफी बड़े मार्जिन से जीत दर्ज की थी।  अफगानिस्‍तान और पाकिस्‍तान के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला हंबनतोता में खेला गया। अफगानिस्‍तान के ओपनर रहमानुल्‍लाह गुरबाज ने पाकिस्‍तानी गेंदबाजों की बखिया उधेड़ते हुए अपने वनडे करियर का पांचवां शतक जमाया। हालांकि, गेंदबाजी के वक्त उनकी टीम कुछ खास नहीं कर पाई और पाकिस्तान की टीम ने रन चेज करते हुए रोमांचक जीत दर्ज की।

AFG vs PAK

रहमानुल्लाह गुरबाज-इब्राहिम जादरान की लंबी साझेदारी नहीं आई काम

पाकिस्तान की टीम ने वनडे सीरीज के दूसरे मैच को 1 विकेट से जीतकर सीरीज पर 2-0 से कब्जा कर लिया। इस मैच में अफगानिस्तान के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान टीम ने रहमानुल्लाह गुरबाज और इब्राहिम जादरान की 200 प्लस साझेदारी के चलते 300 रन बनाए। इसके जवाब में पाकिस्तान टीम ने ओवर में लक्ष्य हासिल कर लिया। उनकी तरफ से इमाम उल हक ने 91 रन की तूफानी पारी खेली। रोमांचक मुकाबले में आखिरी 3 गेंद में पाकिस्तान को 6 रन की दरकार थी और नसीम शाह ने बल्ले से कमाल करते हुए टीम को शानदार जीत दिलाई।

पाकिस्तान की टीम ने 2-0 से सीरीज में बनाई बढ़त

बता दें कि इस सीरीज को एशिया कप और वर्ल्ड कप की तैयारी के लिहाज से देखा जा रहा है। सीरीज के पहले मुकाबले में पाकिस्तान मे अफगानिस्तान पर बड़ी जीत दर्ज की थी। उन्होंने अफगान टीम को 59 रन पर ऑल आउट कर 142 रन से मैच जीत लिया। इसी के साथ सीरीज में भी पाकिस्तान की टीम ने अजेय बढ़त हासिल कर ली है। पाकिस्तान की टीम चाहेगी कि क्लीन स्वीप कर देश वापस लौटे।

Babar Azam : क्या बाबर आजम करने वाले हैं अपनी चचेरी बहन से शादी ? जानें पूरा सच

Exit mobile version