Bigg Boss Ott Season 2: आदित्य नारायण ने बिग बॉस ओटीटी सीजन2 को लेकर तोड़ी चुप्पी, क्या सलमान के शो में नजर आएंगे सिंगर

aditya narayan

Bigg Boss Ott Season 2: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहें है। वहीं लोग अब जाने के लिए बेकरार है कि आखिर बीबी ओटीटी हाउस में इस बार कौन कौन कैद होने वाला है। वहीं बीबी ओटीटी के पिछले सीजन की बात करें तो दिव्या अग्रवाल शो की विनर रही थीं और इसे करण जौहर ने होस्ट किया था। अब खबर आ रही है कि इस बार के बीबी ओटीटी सीजन 2 के होस्टिंग की कमान सलमान खान संभाल सकते हैं और जल्द ही इसका प्रोमो भी जारी किया जाएगा। साथ ही कंटेस्टेंट्स की लिस्ट को लेकर लोगों ने कयास लगाना शुरू कर दिया हैं तो वहीं रुमर्स है कि इस बार आदित्य नारायण भी सीजन 2 का हिस्सा होंगे। इन रुमर्स पर आदित्य ने अब चुप्पी तोड़ी है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 2: ‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 2’ से कटा करण जौहर का पत्ता! इस बॉलीवुड स्टार को मिली शो की कमान

बिग बॉस ओटीटी को लेकर आदित्य नारायण तोड़ी चुप्पी

सिंगर और होस्ट के तौर पर नजर आने वाले आदित्य नारायण ने अपने बीबी ओटीटी सीजन 2 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आने के रुमर्स पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि वह किसी भी रियलिटी शो में भाग नहीं लेंगे। उन्होंने आगे कहा कि ‘खतरों के खिलाड़ी’ उनका पहला और आखिरी रियलिटी शो था जहां फैंस ने उन्हें एक कंटेस्टेंट के रूप में देखा था। उन्होंने कहा कि ये लाइफ में एक बार आने वाला एक्सपीरियंस है और वह इसे हमेशा संजो कर रखेंगे। लेकिन वह निश्चित रूप से बिग बॉस ओटीटी 2 में भाग नहीं ले रहे हैं।

ये हो सकते है बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के कंटेस्टेंट

गौरतलब है कि इस बार आदित्य नारायण के अलावा कई सारे सिलेबस के नाम सामने आए है, जिसमें  फहमान खान, उमर रियाज, राजीव सेन, पूजा गोर, संभावना सेठ, अंजलि अरोड़ा, मुनव्वर फारूकी जैसे सितारों के नाम बिग बॉस ओटीटी 2 के कंटेस्टेंट के रूप में इंटरनेट पर चर्चा कर रहे हैं। हालांकि,मेकर्स या इन स्टार्स में से किसी ने भी अभी तक ऐसा कुछ कंफर्म नहीं किया है।

यह भी पढ़ें: Salman-Aishwarya: सलमान के शराबी व्यवहार से परेशान थीं ऐश्वर्या, नशे ने कर दिया था सबकुछ बर्बाद!

Exit mobile version