Akshay Kumar : आरव को बकवास लगती है पापा अक्षय कुमार की फिल्में! बोलें- ‘वो तो देखना भी नहीं चहता है’

Akshay Kumar

Akshay Kumar

Akshay Kumar: बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाड़ी कुमार कहे जाने वाले एक्टर अक्षय कुमार इन दिनों सुर्खियों में छाए हुए हैं। हाल ही में अक्षय की फिल्म ओएमजी 2 रिलीज हुई और इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कलेक्शन किया। वहीं इन दिनों एक्टर अपनी फिल्म ‘मिशन रानीगंज’ को लेकर चर्चा में बने हुए है। इसी बीच एक्टर ने अपने हालिया इंटरव्यू में ये खुलासा किया है कि उनकी फिल्में देखकर उनके बच्चों का क्या रिएक्शन होता है। साथ ही उन्होंने ये भी खुलासा किया कि उनके बेटे आरव को फिल्मों की दुनिया में कोई भी दिलचस्पी नहीं है।

बेटे आरव को नहीं पसंद Akshay Kumar की कोई भी फिल्म

आपको बात दें कि हाल ही में एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान Akshay Kumar से पूछा गया कि क्या उनकी मां ने उनकी फिल्में देखी है। तो एक्टर ने कहा कि, ”उन्होंने मेरी सारी फिल्में 7-8 बार देखी थी।” वहीं जब अक्षय से पिता को लेकर सवाल किया गया तो एक्टर ने कहा कि, ” उनका निधन काफी पहले हो गया था। इसलिए वो मेरा स्टारडम उतना नहीं देख पाए जितना मेरी मां ने देखा है।”

ये भी पढ़े: Madhubala : अभिमान और घमंड की लड़ाई में टूट गया था दिलीप कुमार और मधुबाला का रिश्ता, बिछड़ गए थे सलीम और अनारकली

वहीं जब Akshay Kumar से ये सवाल पूछा गया कि उनके बच्चों का उनकी फिल्मों पर कैसा रिएक्शन होता है। तो अक्षय ने कहा कि, “ मेरी बेटी तो अभी ये सब समझने के लिए बहुत छोटी है, हां लेकिन मेरा बेटा जब मेरी फिल्म देखता है और उसे पसंद आती है तो वो कहता है कि गुड डैड मुझे तुम पर गर्व है और अगर पसंद नहीं आती तो वो कहता है कि सॉरी लेकिन पापा ये फिल्म बकवास है।

आरव को नहीं है फिल्में देखने में कोई दिलचस्पी

इससे पहले दिए एक इंटरव्यू में Akshay Kumar ने बताया था कि, “मैं अपने बेटे को फ़िल्में दिखाना चाहता हूं, उसे फ़िल्मों के बारे में बताना चाहता हूं, लेकिन वो फ़िल्में देखने में बिल्कुल दिलचस्पी नहीं रखता। उसको बस अपने काम में रूचि है। वो पढ़ना चाहता है और फैशन डिजाइनिंग करना चाहता है। बता दें कि अक्षय ने ट्विंकल खन्ना से शादी की है। दोनों दो बच्चे आरव औऱ नितारा के पेरेंट्स हैं।

Exit mobile version