Alia Siddiqui: आलिया सिद्दीकी ने बांधे पति नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तारीफों के पुल, बोलीं- ‘मुझे नवाज पर गर्व है’

Alia Siddiqui

Alia Siddiqui: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई है। हाल ही में आलिया बिग बॉस ओटीटी 2 में नजर आ रही थी, लेकिन उनका सफर बीबी हाउस में बहुत कम दिनों का रहा और वो घर से बेघर हो गई। वहीं बिग बॉस के शो से बाहर आने के बाद अब आलिया अपने नए प्रोजेक्टस पर काम कर रही हैं। अपने काम के चलते उन्हें अपने बच्चों से दूर रहना पड़ रहा है। ऐसे में नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने बच्चों के साथ वक्त गुजार रहे हैं। इसपर बात करते हुए आलिया ने अपने पति की तारीफ की है।

ये भी पढ़े: Alia Bhatt: आलिया अपनी बेटी राहा को क्यों रखती हैं फैंस की नजरों से दूर? एक्ट्रेस ने किया खुलासा

आलिया सिद्दीकी ने बंधे नवाजुद्दीन सिद्दीकी के तारीफों के पुल

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान आलिया ने कहा कि उन्हें बहुत अच्छा लगता है कि नवाजुद्दीन में बदलाव आया है और इसके लिए उन्हें उनपर गर्व है। इस दौरान आलिया ने अपने बॉयफ्रेंड को लेकर भी बात की। उन्होंने खुलासा किया कि वो अपनी बेटी को अपने बॉयफ्रेंड से मिलवा चुकी हैं। आलिया कहती हैं, ‘मैं अभी तक बच्चों से नहीं मिली हूं, एक महीना हो गया है. नवाज बच्चों के साथ हर जगह घूम रहे हैं, फिलहाल वो हैदराबाद में हैं क्योंकि वह वहां शूटिंग कर रहे हैं। बच्चे अपने पिता के साथ बहुत खुश हैं और मुझे नवाज़ से सबसे बड़ा सपोर्ट यह मिला है कि वह बच्चों के करीब आ गए हैं। वह उनकी देखभाल कर रहे हैं। नवाज उन्हें भरपूर समय दे रहे हैं और उन्होंने बच्चों के लिए अपनी ज़िम्मेदारी पूरी की है। इससे बड़ा कोई सपोर्ट नहीं हो सकता। मुझे उस पर बहुत गर्व है।’

अपने बॉयफ्रेंड से कब शादी करेंगी आलिया?

बता दें कि आलिया और नवाजुद्दीन के रिश्ते में काफी विवाद चल रहे और कपल डिवोर्स की तैयारी कर रहा है। वहीं आलिया इन दिनों अपने इटालियन बॉयफ्रेंड को डेट कर रही हैं। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने इस बात का खुलासा किया उनका बॉयफ्रेंड आईटी सेक्टर में काम करता है। उन दोनों ने फैसला किया है कि वे अपने रिश्ते को शादी जैसा कोई टैग नहीं देंगे। जब तक मुमकिन होगा वे एक दूसरे के साथ रहेंगे। बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में आलिया ने बताया कि वे अपने बॉयफ्रेंड को अपनी बेटी से मिलवा चुकी हैं। उन्होंने अभी तक अपने बॉयफ्रेंड को अपनी बेटी से एक दोस्त के तौर पर मिलवाया है।

Exit mobile version