Saturday, September 21, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनVadh Teaser: संजय मिश्रा और नीना गुप्ता की फिल्म वध का ट्रेलर...

Vadh Teaser: संजय मिश्रा और नीना गुप्ता की फिल्म वध का ट्रेलर हुआ रिलीज, थ्रिलर-ड्रामा से भरपूर है फिल्म

Vadh Trailer Release: बॉलीवुड एक्टर संजय मिश्रा (Sanjay Mishra) काफी लंबे समय से अपनी अपकमिंग फिल्म ‘वध’ (Vadh) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए थे। कुछ दिन पहले ही इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था। अब संजय मिश्रा के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज (Vadh Trailer Release) कर दिया गया है, जो रिलीज होते ही इंटरनेट वर्ल्ड में छा गया है।

 

‘वध’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

बता दें कि हाल ही में संजय मिश्रा ने अपनी इस फिल्म का ट्रेलर वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस वीडियो में एक्टर की दमदार एक्टिंग की एक झलक देखने को मिली है। ट्रेलर से यह पता लग रहा है कि इस फिल्म में संजय मिश्रा और नीना गुप्ता पति-पत्नी के रोल में नजर आएंगे।

 

भयानक है ‘वध’ का ट्रेलर

फिल्म के ट्रेलर वीडियो में दिखाया गया है कि संजय मिश्रा एक खून करने के बाद पुलिस के पास कबूलनामा करने जाते हैं, लेकिन पुलिसवाला उनकी बातों पर भरोसा ना करते हुए मजाक समझ कर हंसने लगते हैं। हालांकि जब पता लगता है कि उन्होंने सब सच बोला है तो पुलिसवालों के होश उड़ जाते हैं। इसके अलावा टीजर में संजय मिश्रा और नीना गुप्ता को गरीबी से जूझते हुए दिखाया गया है।

 

इस दिन रिलीज होगी ‘वध’

जसपाल सिंह संधू द्वारा निर्देशित यह थ्रिलर-ड्रामा फिल्म 9 दिसंबर 2022 (Vadh Release Date) को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि इस फिल्म का सस्पेंस फैक्टर काफी हाई है। इस फिल्म में संजय मिश्रा और नीना गुप्ता को एक साथ देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

- Advertisment -
Most Popular