Home मनोरंजन Bigg Boss 18: बिग बॉस के घर से बाहर आने पर हेमा...

Bigg Boss 18: बिग बॉस के घर से बाहर आने पर हेमा शार्मा ने जताई नाराजगी, बोलीं- ‘पहले ही सप्ताह में बाहर आना…’

Bigg Boss 18: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियालिटी शो ‘Bigg Boss’ का नया सीजन आ चुका हैं। इस बार भी इस शो के होस्ट और कोई नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सलमान खान हैं। बिग बॉस 18 में इस बार कई बड़ी हस्तियां नजर आ रही हैं।

0
2
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: टीवी का मोस्ट कंट्रोवर्शियल रियालिटी शो ‘Bigg Boss’ का नया सीजन आ चुका हैं। इस बार भी इस शो के होस्ट और कोई नहीं बल्कि फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर सलमान खान हैं। बिग बॉस 18 में इस बार कई बड़ी हस्तियां नजर आ रही हैं।

वहीं हाल ही में शो से ‘वायरल भाभी’ के नाम से मशहूर हेमा शर्मा बीबी हाउस से बाहर हो चुकी हैं। वह घर से बाहर होने वाली पहली कंटेस्टेंट हैं। बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद उन्होंने मीडिया से बातचीत की और अपने एविक्शन और घर के अनुभवों के बारे में साझा किया। घर से बेघर होने पर हेमा ने कहा कि वह बिग बॉस के घर से पहले ही सप्ताह में बाहर आना बिल्कुल भी डिजर्व नहीं करती हैं।

cgbgnfnfg

बीबी हउस में जाने पर बोलीं हेमा

हेमा शर्मा ने घर से बाहर आने के बाद बातचीत में कहा कि उनके लिए बिग बॉस के घर में जाना ही बड़ी बात है। वह एक सामान्य सी महिला हैं, जो ‘बिग बॉस 18’ की सदस्य बनीं। उन्होंने अपने प्रतिभागी होने को ही एक उपलब्धि बताई। उन्होंने कहा, ‘देखिए कहते हैं मन का हो जाए तो अच्छा है, ना हो तो और भी अच्छा है।

बिग बॉस की प्रतिभागी बनना ही मेरे लिए बड़ी बात है। एक नार्मल लड़की अचानक से बिग बॉस के घर की सदस्य बन जाती हैं। यह भी एक उपलब्धि है। हम जैसे लोग जब पहुंचते हैं तो एक कहानी के साथ पहुंचते हैं। मैं खुश हूं कि मैं वहां पहुंची और मैं 12 दिन रह कर आई हूं।’

सलमान खान को लेकर ‘वायरल भाभी’ ने कहा कि उन्होंने कभी भी उनके लिए कोई नकारात्मक बात नहीं कही है। उन्होंने यह भी कहा कि वह तो ओटीटी के लिए गई थीं, उनके अंदर दम देखकर उन्हें कलर्स के लिए रखा गया। सलमान खान के साथ अपने अनुभवों को साझा करते हुए कहा, ‘मुझे लगता है सलमान जी मेरी बातें सुन रहे थे, मेरा परिचय बहुत अच्छा हुआ।’

ये भी पढ़ें: Dharma productions: रोड पर आ गए करण जौहर ? ‘धर्मा प्रोडक्शन’ में अदार पूनावाला की एंट्री

tgtthhtht
एविक्ट होने पर जताई नाराजगी

बातचीत के दौरान हेमा शर्मा ने कहा कि उन्होंने घर के अंदर कभी भेड़ चाल नहीं चली। उन्होंने अकेले ही खेल खेला। शर्मा ने कहा, ‘मैंने भेड़ चाल कभी नहीं चली, मैं बाहर से ही इंडिविजुअल लाइफ जीती रही हूं, वहां (घर के अंदर) पर ग्रुप चल रहा है। मेरा तो झगड़ा किसी से नहीं है तो मैं किसी के बीच में क्यों बोलूं।’

उन्होंने आगे कहा, ‘मैंने किसी के साथ पक्षपात नहीं किया, मैंने चुगली नहीं की, मैं वास्तविक थी।’ अपने घर के बाहर होने को लेकर हेमा शर्मा ने कहा कि उन्हें बहुत जल्दी ही घर से बाहर कर दिया गया। वह पहले हफ्ते में बाहर आने की हकदार नहीं थीं।

उन्होंने कहा, ‘मुझे अपने बारे में बताने का मौका नहीं मिला मैं बहुत जल्दी वापस आ गई।’ शर्मा ने आगे कहा कि अगर बिग बॉस दोबारा मौका देंगे तो वह घर में वापस जरूर जाएंगी। घर के माहौल को लेकर हेमा ने कहा कि वहां (बिग बॉस के घर के अंदर) हर हफ्ते लोग बदलते हैं और रिश्ते बदलते हैं।