Home मनोरंजन Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने समझाया चुड़ैल का असल अर्थ, सामंथा रुथ...

Kangana Ranaut: कंगना रनौत ने समझाया चुड़ैल का असल अर्थ, सामंथा रुथ प्रभु ने दिया एक्ट्रेस की पोस्ट पर रिएक्शन

0
2
Kangana Ranaut

Kangana Ranaut: बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं। कंगना अपनी अदाकारी के साथ-साथ अपने बातों को बेबाकी से रखने के लिए भी जानी जाती हैं। वहीं फिल्मों में अपना हाथ आजमाने के बाद अब एक्ट्रेस राजनीति भी बखूबी समभाल रही हैं।

वहीं एक्ट्रेस अपनी अपकमिंग फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर लगातार लाइमलाइट में छाई हुई हैं। कंगना सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपने पोस्ट से बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई राज खोलते नजर आती हैं। वहीं कंगना ने अब चुड़ैल का असल अर्थ समझाया है। उन्होंने एक्स पर एक लंबा नोट लिखा है, जो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है।

gfngnfnfft
कंगना के पोस्ट ने मचाया बवाल

बता दें कि जॉन कॉलिन्स नाम के एक यूजर ने एक्स पर लिखा, ‘चुड़ैलों से मत डरो, उन लोगों से डरो जिन्होंने उन्हें जलाया।’ इस ट्वीट को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, ‘चुड़ैलें वे महिलाएं होती हैं जो अपने उच्च स्व से जुड़ी होती हैं, उनकी अंतर्ज्ञान, संक्रामक मुक्त आत्मा, अदम्य इच्छा शक्ति और सभी सीमाओं को तोड़ने की अनियंत्रित इच्छा उन्हें रहस्यमय, भयावह और उन लोगों के लिए खतरनाक बनाती है जो पिंजरे में बंद हैं और शापित हैं।’

कंगना रनौत ने आगे लिखा, ‘पिंजरे में बंद लोगों का मानना है कि प्रतिभाशाली लोगों में कुछ बुरी शक्तियां होती हैं और उन्हें जलाकर राख कर देना चाहिए, दुख कई रूपों में मौजूद होता है और ईर्ष्या उन सभी में सबसे दयनीय है। आप ईर्ष्या करना या प्रेरित होना चुन सकते हैं।

एक स्मार्ट विकल्प चुनें, जो लोग प्रेरित होना चुनते हैं वे चुने हुए हैं, पिंजरे को तोड़ें और मुक्त हो जाएं।’ सामंथा रुथ प्रभु ने रविवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कंगना के ट्वीट का स्क्रीनशॉट साझा किया। उन्होंने ‘शब्द’ लिखा और कंगना रनौत को टैग भी किया।

ये भी पढ़ें: Somy Ali: सोमी अली के कारण टूटा था इस एक्ट्रेस संग सलमान खान का रिश्ता, शादी के एक दिन पहले रेंगे हाथों पकड़े गए थे सलमान

ghnhhhghhtfht

इस दिन रिलीज होगी कंगना की फिल्म

कंगना रनौत के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस द्वारा लिखित, निर्देशित और सह-निर्मित राजनीतिक ड्रामा ‘इमरजेंसी’ लगातार देरी के बाद 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। हालांकि, अब इस फिल्म को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) से प्रमाणित किया जा चुका है।

कंगना ने बताया कि जल्द ही नई रिलीज डेट की घोषणा की जाएगी। भारत में जून 1975 से मार्च 1977 तक के आपातकाल की अवधि पर आधारित ‘इमरजेंसी’ का निर्देशन कंगना ने किया है। वह फिल्म में भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका भी निभा रही हैं। फिल्म में उनके साथ अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी और दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक जैसे कलाकार भी हैं।