Monday, October 21, 2024
MGU Meghalaya
HomeमनोरंजनKrystle D Souza: निया शर्मा को लेकर क्रिस्टल डिसूजा ने दिया बड़ा...

Krystle D Souza: निया शर्मा को लेकर क्रिस्टल डिसूजा ने दिया बड़ा बयान, बोलीं- ‘वो एक ऐसी महिला…’

Krystle D Souza: एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। क्रिस्टल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत बतौर टीवी एक्ट्रेस की थी, और उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में अपना खूब नाम कमाया।

Krystle D Souza: एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा आज के समय में किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। क्रिस्टल ने अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत बतौर टीवी एक्ट्रेस की थी, और उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में अपना खूब नाम कमाया। क्रिस्टल को टीवी सीरीयल ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से घर- घर में पहचान मिली इस सीरीयल में क्रिस्टल के साथ निया शर्मा लीड रोल में नजर आई थी।

तब से ही दोनों अभिनेत्रियों के बीच अच्छी दोस्ती हो गई। एक दशक से भी ज्यादा समय से दोनों एकदूसरे की सबसे अच्छे दोस्तों में शामिल हैं। हाल ही में क्रिस्टल से एक ही इंडस्ट्री से आने के बावजूद महिला कलाकारों के बीच दोस्ती को लेकर सवाल पूछा गया, जिसका जवाब देते हुए उन्होने निया शर्मा की तारीफ की।

Krystle D Souza
निया को लेकर क्रिस्ट ने कही बड़ी बात

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान क्रिस्टल डिसूजा से पूछा गया कि एक ही इंडस्ट्री से आने के बाद, किसी व्यक्ति के साथ दोस्ती करना कितना मुश्किल है, खासकर जब आप हमेशा एक-दूसरे के साथ प्रतिस्पर्धा कर रहे हैं। इसका जवाब देते हुए विस्फोट फेम एक्ट्रेस ने कहा, “इसी वजह से मेरे पास और कोई महिला दोस्त नहीं है, जो इंडस्ट्री से है।

अगर कोई करीब है, तो वो निया ही है। मुझे लगता है वह एक ऐसी लड़की है, जो बिल्कुल भी असुरक्षित नहीं है और वह सौ प्रतिशत सच्ची है।”एक्ट्रेस ने आगे कहा कि निया एक ऐसी इंसान हैं, जो काफी वास्तविक हैं और बहुत कम ही ऐसे लोग देखने को मिलते हैं।

इसके अलावा खुद को लेकर एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें किसी से कभी कोई असुरक्षा का भाव महसूस नहीं होता। क्रिस्टल ने आगे कहा कि उन्हें कभी किसी के काम को देखकर प्रतिस्पर्धा का एहसास नहीं हुआ। उन्होंने इसमें जोड़ते हुए कहा,”अगर मैं किसी की मदद कर सकती हूं, तो मैं उनकी मदद करता हूं और जरूरत पड़ने पर मदद मांगती भी हूं।”

ये भी पढ़ें: Shraddha Kapoor: सितारों की बढ़ती फीस को लेकर बोलीं श्रद्धा कपूर, एक्ट्रेस ने जताई फीस डिमांड को लेकर चिंता

Krystle D Souza

इस साल में हुआ थी ‘एक हजारों में मेरी बहना है’

गौरतलब है कि एक हजारों में मेरी बहना है, साल 2011 में ऑन एयर हुआ था। बहुत जल्द ही ये शो टेलीविजन के सबसे लोकप्रिय शो में से एक बन गया था। शो में क्रिस्टल और निया के साथ मुख्य किरदार के रूप में करण टैकर और कुशाल टंडन भी नजर आए थे।

क्रिस्टल हाल में ही जियो सिनेमा पर मौजूद फिल्म विस्फोट में नजर आई हैं। इस फिल्म में उनके साथ रितेश देशमुख और फरदीन खान भी नजर आए हैं। वहीं, निया शर्मा इन दिनों सुहागन चुड़ैल में नजर आ रही हैं। वह इसके अलावा लाफ्टर शेफ्स में भी नजर आई थीं।

- Advertisment -
Most Popular