Home मनोरंजन Aditya Roy Kapoor: आदित्य रॉय कपूर ने किया बड़ा खुलासा, एक्टर नहीं...

Aditya Roy Kapoor: आदित्य रॉय कपूर ने किया बड़ा खुलासा, एक्टर नहीं बनना चाहते थे आदित्या

Aditya Roy Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर आदित्य रॉय कपूर आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। आदित्य ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरूआत साल 2009 में आई फिल्म 'लंदन ड्रीम्स' से की थी, लेकिन क्या आप जानते है आशिकी 2 के एक्टर को अपने जीवन में कभी अभिनेता बनना ही नहीं था।

0
2
Aditya Roy Kapoor

Aditya Roy Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर आदित्य रॉय कपूर आए दिन सुर्खियों में छाए रहते हैं। आदित्य ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरूआत साल 2009 में आई फिल्म ‘लंदन ड्रीम्स’ से की थी, लेकिन क्या आप जानते है आशिकी 2 के एक्टर को अपने जीवन में कभी अभिनेता बनना ही नहीं था।

आदित्य रॉय कपूर अभिनेता से पहले एक लोकप्रिय रेडियो जॉकी भी रह चुके हैं। हाल में ही करीना कपूर के शो ‘व्हाट वीमेन वांट’ पर बातचीत के दौरान उन्होंने खुलासा किया कि वो फिल्मों में नहीं आना चाहते थे।

Aditya Roy Kapoor

अभिनेता नहीं बनना चाहते आदित्य

बता दें कि आदित्य रॉय कपूर की पहली पसंद फिल्मी दुनिया नहीं, बल्कि क्रिकेट का मैदान था। अभिनेता ने करीना कपूर खान से बातचीत के दौरान बताया कि वो एक क्रिकेटर बनना चाहते थे। अभिनेता ने फिल्मों में आने की अपनी यात्रा को लेकर बात करते हुए बताया कि कैसे उन्होंने एक वीडियो जॉकी के रूप में अपना करियर शुरू किया था, जबकि यह कुछ ऐसा था जो उन्हें ज़्यादा पसंद नहीं था।

आदित्य रॉय कपूर ने कहा, “मेरी शोबिज में जाने की इच्छा नहीं की थी। मैं देश के आधे लोगों की तरह एक क्रिकेटर बनना चाहता था, लेकिन चीजें सही तरीके से घटी नहीं। इसके बाद मैं बस अभिनय में आ गया। मैं एक वीडियो जॉकी था, भले ही यह ऐसा कुछ नहीं था, जो मुझे आकर्षित करता हो।” अभिनेता ने उल्लेख करते हुए कहा कि भले ही वीडियो जॉकी बनना उनकी सूची में नहीं था, लेकिन उन्होंने इसे जारी रखा, क्योंकि यह उनके लिए मजेदार काम था।

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 से खत्म हुआ इस कंटेस्टेंट का सफर, सलमान के शो में हुआ पहला एविक्शन

Aditya Roy Kapoor
इन फिल्मों में दिखा चुके है एक्टिंग का जलवा

अपने फिल्मी करियर को लेकर उन्होंने बताया कि इस दौरान उन्होंने अभिनय कैसे सीखा। उन्होंने यह भी कहा कि वह ऑडिशन के लिए नहीं जाना चाहते थे, लेकिन वह बस अपराध बोध के कारण जाया करते थे। अभिनेता ने आगे कहा, “अभिनय सिर्फ इसलिए हुआ, क्योंकि मैं आधा मशहूर था।

मुझे ऐसे ऑडिशन के लिए कॉल आते थे, जिनमें मैं जाना नहीं चाहता था; कुछ ऑडिशन मैं अपराधबोध के कारण करता था, क्योंकि मैं बड़ा होते वक्त कभी अभिनेता नहीं बनना चाहता था।” आदित्य रॉय कपूर ने आगे बताया कि कैसे उन्हें अपनी पहली फिल्म के बाद से ही अभिनय से प्यार हो गया था।

उन्होंने अपनी पहली फिल्म ‘लंदन ड्रीम्स’ में अजय देवगन और सलमान खान के साथ स्क्रीन साझा किया था। इसके बाद तो उन्होंने कई अन्य फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी का जलवा दिखाया। इसके बाद, उन्होंने ‘एक्शन रिप्ले’, ‘आशिकी 2’, ‘ये जवानी है दीवानी’, ‘ओके जानू’ और ‘कलंक’ जैसी लोकप्रिय फिल्मों में अभिनय किया। आखिरी बार वो द नाइट मैनेजर में नजर आए थे। इन दिनों वह अपने आगामी प्रोजेक्ट्स ‘रक्त ब्रह्मांड’ और ‘मेट्रो इन दिनों’ को लेकर व्यस्त हैं।